Kailash Vijayvargiya attacks on Mamta Banerjee demanded resignation - ममता बनर्जी पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, मांग लिया इस्तीफा DA Image
20 नबम्बर, 2019|10:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता बनर्जी पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, मांग लिया इस्तीफा

कैलाश विजयवर्गीय (हिन्दुस्तान टाइम्स)

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। हिंसा का जवाब हिंसा से नहीं दिया जा सकता है। विधि-व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

विजयवर्गीय शनिवार को साकची स्थित रेडक्रास भवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वे एक कार्यक्रम में शरीक होने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गये। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक दल को लक्ष्य बना कर उसके नेता व कार्यकर्ता की हत्या की जा रही है, जो दुखद है। वे इस संदर्भ में जल्द ही पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिलेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बात-बात पर चिट्ठी लिखने व पुरस्कार लौटाने वाले बुद्धजीवी कहां गए? अब क्यों नहीं कोई चिट्ठी लिख रहा या पुरस्कार लौटने की बात कह रहा?

क्या उन्हें पश्चिम बंगाल में हो रही हत्या नहीं दिख रही। पश्चिम बंगाल में लगातार युवकों की हत्या की जा रही है। चार दिनों में आठ और लोकसभा चुनाव के बाद 30 से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन यह हमारे बुद्धिजीवियों को दिखाई नहीं दे रही है।

चुनाव को लेकर आया लालू का संदेश, जीत के लिए नेताओं को दिए ये मंत्र

पबजी गेम खेलने के लिए युवक बन गया अपराधी, उठाया ये खौफनाक कदम

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kailash Vijayvargiya attacks on Mamta Banerjee demanded resignation