ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडआज झारखंड आएंगे जेपी नड्डा, संकल्प यात्रा से करेंगे मिशन 2024 का आगाज; रांची में क्या है प्रोग्राम

आज झारखंड आएंगे जेपी नड्डा, संकल्प यात्रा से करेंगे मिशन 2024 का आगाज; रांची में क्या है प्रोग्राम

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को रांची के हरमू ग्राउंड में आयोजित संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। साथ ही भाजपा के मिशन 2024 का शंखनाद भी करेंगे। यात्रा भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर संपन्न होगी।

आज झारखंड आएंगे जेपी नड्डा, संकल्प यात्रा से करेंगे मिशन 2024 का आगाज; रांची में क्या है प्रोग्राम
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,रांचीSat, 28 Oct 2023 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरमू मैदान में आयोजित संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। साथ ही भाजपा के मिशन 2024 का शंखनाद भी करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में नौ चरणों में 75 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प यात्रा पूरी हो चुकी है। शनिवार को रांची में इसका समापन होगा।

छह विधानसभा क्षेत्र रांची, हटिया, कांके, खिजरी, मांडर व तमाड़ के कार्यकर्ताओं व नेताओं का जुटान हरमू मैदान में होगा। जेपी नड्डा शाम चार से साढ़े पांच बजे तक हरमू मैदान में संकल्प यात्रा के समापन समारोह में मौजूद रहेंगे। उससे पहले वे दिन के तीन बजे मेघालय से विशेष विमान से रांची पहुंचेंगे। रांची एयरपोर्ट पर 45 मिनट तक वे भाजपा नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इधर, शुक्रवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, कर्मवीर सिंह आदि ने तैयारियों का जायजा लिया। 

सभा में आज 6 विस क्षेत्रों के नेता लेंगे भाग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा का समापन कार्यक्रम शनिवार को अपराह्न 3 बजे हरमू मैदान में होगा। यह जानकारी प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी डॉ प्रदीप वर्मा ने दी। बताया कि हेमंत सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ विगत 17 अगस्त से यात्रा शुरू हुई थी। संकल्प यात्रा 9 चरणों में संपन्न होने जा रही है। उन्होंने बताया कि जनसंकल्प यात्रा संताल परगना से शुरू हुई थी। शनिवार को यात्रा भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर संपन्न होगी।

छह विधानसभा क्षेत्र रांची, हटिया, कांके, मांडर, खिजरी व तमाड़ विस की संयुक्त सभा होगी। उन्होंने बताया कि प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं के लिए यह गौरव का विषय है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समापन संकल्प सभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि समापन कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, राष्ट्रीय मंत्री आशा लकड़ा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव सहित प्रदेश पदाधिकारी, सांसद और विधायक भी उपस्थित रहेंगे।

भाजपा अध्यक्ष का कार्यक्रम

3.00 बजे रांची एयरपोर्ट पर आगमन
3.45 बजे हरमू मैदान के लिए निकलेंगे
4 से 530 बजे हरमू मैदान में सभा
5.30 बजे हरमू मैदान से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे
5.45 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे
6.00 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से रायपुर के लिए प्रस्थान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें