ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड: चलती ट्रेन में युवती से रेप, बेहोश होने पर मरा समझकर छोड़ा, लड़ रही जिंदगी की जंग

झारखंड: चलती ट्रेन में युवती से रेप, बेहोश होने पर मरा समझकर छोड़ा, लड़ रही जिंदगी की जंग

ट्रेन में अकेली सफर कर रही युवती के साथ रेप के बाद बेहोश होने पर मरा समझ छोड़ दिया गया। चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में होश आने पर युवती ने जानकारी दी। हालांकि, युवती अपना नाम-पता नहीं बता पा रही है। रेल...

झारखंड: चलती ट्रेन में युवती से रेप, बेहोश होने पर मरा समझकर छोड़ा, लड़ रही जिंदगी की जंग
चक्रधरपुर (जमशेदपुर)। संवाददाताWed, 10 Oct 2018 03:38 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन में अकेली सफर कर रही युवती के साथ रेप के बाद बेहोश होने पर मरा समझ छोड़ दिया गया। चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में होश आने पर युवती ने जानकारी दी। हालांकि, युवती अपना नाम-पता नहीं बता पा रही है। रेल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे चक्रधरपुर पहुंची टाटानगर-चक्रधरपुर पैसेंजर से युवती को बेहोशी की हालत में उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने पर भी वह कुछ बोल नहीं पाई। एक कागज पर लिखकर ट्रेन में रेप होने की जानकारी दी। उसने लिखा कि उसके पापा आरपीएफ में थे, जो शायद शहीद हो गए। लेकिन कुछ पता नहीं, मेरे साथ ट्रेन में एक लड़के ने रेप किया है, जो बदमाश था। युवती अपना नाम व पता नहीं लिख पाई। अवर मंडल रेल सुरक्षा आयुक्त संजय भगत रेलवे अस्पताल पहुंचे और युवती का हाल जाना। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

रेप के आरोप को आलोक नाथ ने बताया 'बेतुका', कहा- कुछ तो लोग कहेंगे

जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि दुष्कर्म हुआ या नहीं 
रेलवे अस्पताल में युवती का इलाज करने वाले डॉक्टर पंकज ने कहा कि युवती कमजोर है, इसलिए वह कुछ भी बताने में असमर्थ है। कहा, युवती को सही तरीके से होश आने व मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें