Jharkhand will not be affected by Gaza today and tomorrow may be cloudy - झारखंड में नहीं होगा गाजा का असर, आज और कल बादल छाए रह सकते हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड में नहीं होगा गाजा का असर, आज और कल बादल छाए रह सकते हैं 

बंगाल की खाड़ी में बन रहे तूफान गाजा का झारखंड में असर नहीं होगा। मौसम सामान्य दिनों की तरह रहेगा। 13 और 14 नवंबर  को आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 15 नवंबर को यह सिस्टम उत्तरी तमिलनाडु व दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तटीय क्षेत्रों को कुडलूर में हिट करेगा।  फिलहाल रांची का न्यूनतम तापमान सामान्य तापमान की अपेक्षा दो डिग्री सेल्सियस कम है। हालांकि आगामी दो दिनों के बाद न्यूनतम तापमान सामान्य तापमान के समीप होगा। साइक्लोन के कारण 13 व 14 नवंबर को आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है, जिसके कारण न्यूनतम तापमान में वृद्धि होगी।

मौसम में परिवर्तन से ठंड का अहसास होगा, लेकिन कनकनी नहीं होगी। दिन में धूप के कारण गर्मी व शाम होते ही ठंड का अहसास होगा। फिर आसमान से बादल छंटते ही न्यूनतम तापमान में गिरावट आने की संभावना है। मौसम पूर्वानुमान के तहत बताया कि आगामी चार दिनों तक सुबह में कुहासा या कोहरा छा सकता है।
 पिछले दो-तीन दिनों से रांची के तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। धीरे-धीरे बढ़ती ठंड के बीच एक दिन पहले रांची के कांके क्षेत्र का पारा लुढ़ककर 10 डिग्री तक पहुंच गया था। यह झारखंड के इस मौसम का सबसे कम तापमान था। इधर राजधानी रांची का पारा भी 12 डिग्री के आसपास रह रहा है।

अगले 24 घंटे में तेज होगा चक्रवात 'गाजा', इस रफ्तार से बढ़ रहा है आगे 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand will not be affected by Gaza today and tomorrow may be cloudy