ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड में जंगली हाथियों का उत्पात, 26 साल के युवक को कुचलकर उतारा मौत के घाट

झारखंड में जंगली हाथियों का उत्पात, 26 साल के युवक को कुचलकर उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि जब संतोष का सामना हाथियों के झुंड से हुआ तो उसने खुद को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उनके हमले से खुद को बचा नहीं पाया। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी।  

झारखंड में जंगली हाथियों का उत्पात, 26 साल के युवक को कुचलकर उतारा मौत के घाट
Aditi SharmaPTI,जमशेदपुरSun, 19 Nov 2023 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के सिंहभूम जिले में एक जंगली हाथियों ने एक युवक को कुचल कर डाला. युवक की पहचान 26 साल के संतोष मुंडा के तौर पर  हुई है। घटना घाटशिला डिवीजन के चाकुलिया वन क्षेत्र में सुनसुनिया गांव के पास की बताई जा रही है जब शनिवार को हाथियों के झुंड ने संतोष पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इस दौरान संतोष ने खुद को बचाने  की काफी कोशिश की लेकिन हाथियों के झुंड से बच नहीं पाया। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी। 

कैसे और कब हुई घटना?

पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब संतोष शौच के लिए बाहर गया था। उसी दौरान उसका सामना हाथियों के झुंड से हो गया। झुंड को देखकर मुंडा ने भागने की कोशिश की, लेकिन जंगली हाथियों ने उस पर हमला कर दिया।

 घटना की सूचना मिलेती ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तुंरत पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें, कुछ महीने पहले ही संतोष के पिता की मौत हुई थी।

 पिता की मृत्यु के बाद पीड़ित अपने परिवार का अकेला कमाने वाला था। हाथियों ने आसपास के इलाकों में फसलों को भी नुकसान पहुंचाया.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें