Jharkhand: The body of a woman found hanging with her husband on the mountain was the case of gangrape - झारखंड: पहाड़ पर पति के साथ लटका मिला महिला का शव, गैंगरेप का केस किया था DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड: पहाड़ पर पति के साथ लटका मिला महिला का शव, गैंगरेप का केस किया था

पलामू जिले के नावाजयपुर थानांतर्गत लकड़मनवा पहाड़ से मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक दलित महिला और उसके पति का शव बरामद किया गया। दोनों शव पहाड़ की चोटी पर अलग-अलग पेड़ों पर लटके पाये गये। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। हत्यारों ने पेड़ पर शवों को लटका कर घटना को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की है।

महिला ने दर्ज कराया था गैंगरेप का केस

 नावाजयपुर थाना क्षेत्र की रहनेवाली महिला ने अपने मायके के तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला मनातू थाने में पिछले हफ्ते दर्ज कराया था। इससे पहले कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करती पीड़िता और उसके पति की हत्या कर दी गई। मृतक दंपति के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पुलिस के अनुसार दुष्कर्म के आरोपियों को मनातू पुलिस कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों में एक का संबंध एक राजनीतिक पार्टी से बताया जा रहा है।  नावाजयपुर के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand: The body of a woman found hanging with her husband on the mountain was the case of gangrape