DA Image
3 मार्च, 2021|1:27|IST

अगली स्टोरी

पति-पत्नी बन चला रहे थे सेक्स रैकेट, दो युवती समेत सात गिरफ्तार

sex racket busted in ranchi

झारखंड की राजधानी रांची में अरगोड़ा पुलिस ने अरगोड़ा के तारामणि अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छापेमारी कर रविवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। फ्लैट से दो लड़की समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में रातू रोड ग्वालाटोली का अनिल कुमार, कर्बला टैंक रोड का मो वसीम अकरम और मो साहिल, हिंदपीढ़ी ग्वालाटोली का मारूफ गद्दी, हरमू हाउसिंग कॉलोनी का सौरभ कुमार समेत दो युवती शामिल है। अनिल सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना है। पकड़ी गई दो में से एक युवती उसकी कथित पत्नी है, जो लातेहार के बालूमाथ की है। वहीं दूसरी जमशेदपुर के कदमा की है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि तारामणि अपार्टमेंट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

सूचना पर अरगोड़ा पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट के फ्लैट में छापा मारा। वहां दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। वे पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन महिला पुलिस की मौजूदगी में दोनों युवतियों समेत युवकों को धर दबोचा गया। फ्लैट के दूसरे कमरे से भी पुलिस ने तीन लोगों को दबोचा। छापेमारी के क्रम में फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। किराए पर लिया फ्लैट, करने लगा गलत काम तारामणि अपार्टमेंट के जिस फ्लैट से पुलिस ने दो युवतियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है, उनमें से एक को रैकेट का सरगना अनिल अपनी पत्नी बताकर किराए पर फ्लैट लिया था।

अपार्टमेंट के जिस फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल  रहा था। उसके मालिक को अनिल ने सरकारी कर्मचारी बताकर फ्लैट किराए पर लिया था। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि फ्लैट में गलत काम चल रहा है। ग्राहकों के साथ व्हाट्सएप पर सौदा तय होता थाव्हाट्सएप पर ग्राहकों की बुकिंग की जाती थी। इसके लिए गिरोह के सरगना ने अपना व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया था। पूछताछ में सरगना ने खुलासा किया कि उसने युवती की तस्वीर से लेकर रेट भी व्हाट्सएप पर ही तय करता है। फाइनल होने वा पेटीएम के माध्यम से राशि ली जाती है। इसके बाद ग्राहक को एड्रेस दिया जाता है कि कहां आना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand : sex racket busted in Ranchi seven arrested including two women