DA Image
16 अक्तूबर, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

Jharkhand Rape : 60 साल के बुजुर्ग ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

60                                               4

सुखदेव नगर थाना के विद्यानगर में रहने वाले 60 साल के दीनानाथ शर्मा ने चार साल की एक बच्ची से दुष्कर्म किया। जिस समय बुजुर्ग ने यह घिनौना काम किया उस समय बच्ची घर में अकेली थी। बच्ची के माता पिता दीनानाथ शर्मा के घर में किराए पर रहते हैं। बच्ची के पिता छोटा कारोबार करते हैं और पत्नी भी दुकान जाकर पति का सहयोग करती है। घटना की सूचना मिलने के बाद मोहल्ले को लोग जुट गए और आरोपी की धुनाई कर दी। बाद में पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले गयी।  पुलिस का दावा है कि बुजुर्ग ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार कर ली है। 

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि लॉक डाउन में उनका पुराना व्यवसाय नहीं चल रहा था। इस कारण उन्होंने व्यवसाय बदल दिया है। शाम को पत्नी भी उनका साथ देने दुकान पर आ जाती है। मंगलवार की शाम बच्ची घर में अकेली थी। उसी समय आरोपी ने बच्ची को पकड़ा और उसे अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे भेज दिया। बच्ची के माता- पिता जब घर लौटे तो बच्ची को निर्वस्त्र सोते हुए देखा। इसके बाद बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी दी। 

आरोपी के मकान में किरायेदार के रूप में रहती थी बच्ची : सुखदेव नगर पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने माता पिता के साथ पिछले डेढ़ वर्ष से आरोपी दीनानाथ शर्मा के मकान में किरायेदार के रूप में रहती है। इस वजह से बच्ची अक्सर आरोपी के कमरे में आना-जाना करती थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी कुछ दिन पहले ही अपने गांव से रांची पहुंचा है। आरोपी का बेटा भी दुकान चलाता है।  

बच्ची का हुआ मेडिकल, आरोपी को आज भेजा जाएगा जेल : पुलिस का कहना है कि बच्ची का बयान लेने के बाद सदर अस्पताल में उसका मेडिकल कराया गया। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिल पाई है। पुलिस गुरुवार को आरोपी का कोरोना जांच कराने के बाद उसे जेल भेजेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand Rape: 60-year-old man raped 4-year-old girl