DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो से सहमे लोग, जानें कारण

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप से जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। वायरल वीडियो में एक युवक का चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा है। वह जोड़ापोखर एक नंबर बस्ती के समीप का रहने वाला बताया जा रहा है। वीडियो में युवक अपनी उंगली से हथियार घुमा रहा है। किसी से फोन पर कारतूस खरीदने की बात कर रहा है। युवक के हाथ में हथियार है लेकिन बातचीत का ऑडियो क्लिप किसका है, वह कैसा है, यह जांच से ही पता चलेगा। 

वीडियो वायरल होने के बाद से कयासों का बाजार गर्म है। बताते चलें कि जोड़ापोखर एक नंबर में दो राजनीतिक दलों के परिवारों के बीच आपसी विवाद काफी पुराना है। दोनों परिवारों के बीच के कई मामले न्यायालय में भी लंबित है। कई बार हिंसक झड़प की भी घटनाएं हो चुकी हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा हो रही है एक बार फिर अपराधी गतिविधि के लिए भूमि तैयार हो रही है। वहीं विधानसभा चुनाव भी नजदीक है। इसको लेकर भी चर्चा चल रही है। इस संबंध में पुलिस भी पड़ताल में जुट गई है।  वायरल वीडियो का सत्यापन करना पुलिस के लिए भी चुनौती है। 

जोड़ापोखर के थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन मुश्किल है। वीडियो में दिखाई देने वाला हथियार नकली है या असली और कितना पुराना है, यह जांच का विषय है। कुछ लोग बस्ती को अशांत करना चाहते हैं। पुलिस नजर रखे हुए है। आपराधिक चरित्र के लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस जांच कर करवाई करेगी।

RPF जवान के सिर था खून सवार, देखते ही देखते बिछा दिया 3 लाशें

भाजपा नेता को चादर में लपेटकर ले जाना पड़ा बेटे का शव

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand People get scared by watching this viral video on social media know the reason