DA Image
15 अगस्त, 2020|11:04|IST

अगली स्टोरी

सीतारामडेरा गैंगवार में कल्लू राय सहित नौ गिरफ्तार, बंदूक और पिस्तौल बरामद

सीतारामडेरा गैंगवार में मामले में पुलिस ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक पिस्तौल और एक बंदूक बरामद किया गया है। गिरफ्तारी जमशेदपुर के एनएच 33 स्थित धालभूमगढ थाना के सामने और पोटका में की गई। सभी गिरफ्तार लोग सुधीर दुबे गिरोह से जुड़े हुए हैं या फिर उसका कारोबार देखते हैं। पुलिस ने रात में ही काली रंग की स्कार्पियो जब्त कर ली थी। 

पुलिस के अनुसार फायरिंग करने के बाद कल्लू राय, नारायण ठाकुर, गुरदयाल सिंह उर्फ राजा और अनुराग दुबे गाड़ी से घाटशिला से होकर धालभूमगढ़ के रास्ते भाग रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिल गयी थी। इसके बाद धालभूमगढ़ थाने के पास चेकिंग लगा दी थी। इसी दौरान उनकी गाड़ी थाना के सामने बैरियर में फंस गयी और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों के अनुसार गोलीबारी के बाद कल्लू राय ने राजा को फोन किया। राजा मनीफीट का निवासी है। सभी पहले मनीफीट गए, जहां से वे हाईवे से होकर पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में थे कि पकड़े गए। 

हाता प्लांट में छापा
पुलिस ने सुबह कल्लू राय के पोटका के हाता स्थित क्रशन मशीन प्लांट में छापेमारी की। वहां से सुधीर दुबे के दो रिश्तेदारों पंकज दुबे और पप्पू राय को पकड़ा। पुलिस प्लांट में मौजूद तीन कर्मचारियों को भी पकड़कर थाना ले गयी। जांच के दौरान उस प्लांट से एक बंदूक भी बरामद की है, जो कल्लू राय की है। 

मुझे गोली मारने आया था कन्हैया : कल्लू
गिरफ्तारी के बाद कल्लू राय ने कहा कि कन्हैया सिंह खुद अपने साथियों के साथ उसे मारने के लिए आया था। उसने ही फोन किया था और उसे धमकी दी थी। कन्हैया सिंह ने ही कहा था कि यदि हिम्मत है तो वह ऑफिस में ही रहे। वह ऑफिस में था तो कन्हैया कई लोगों के साथ आया। उसके पास पिस्तौल थी। उसने पिस्तौल से उसने गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसके समर्थन में आए लोगों ने फायरिंग कर दी।

कल्लू के बयान पर भी दर्ज होगी प्राथमिकी
इस मामले में एक तरफ से कन्हैया सिंह के बयान पर सुधीर दुबे, कल्लू राय, राजीव राम सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज करायी गयी है। दूसरी ओर, गिरफ्तार कल्लू राय के बयान पर भी एफआईआर दर्ज की जा रही है। इन सब से अलग पुलिस द्वारा दोनों ही पक्ष पर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया गया है।

घायलों के वार्ड में फोर्स तैनात
सुधीर दुबे गिरोह के हमले में घायल अखिलेश सिंह गिरोह के सात सदस्यों को टीएमएच के फोर बी वार्ड में भर्ती किया गया है। करण की सीने में लगी गोली निकाल दी गयी है। सचिन के मुंह का भी ऑपरेशन कर लिया गया।

यह है घटना
गुरुवार रात 11 बजे सीतारामडेरा थाना अंतर्गत स्लैग रोड की नीतिबाग कॉलोनी गेट के पास सुधीर दुबे गिरोह के लोगों ने अपने प्रतिद्वंद्वी अखिलेश सिंह गिरोह के सदस्यों पर हमला कर सात लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। घायलों में एक अखिलेश सिंह गिरोह का प्रमुचा सदस्य कन्हैया सिंह भी है। सभी का इलाज टीएमएच में चल रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand : nine arrested including Kallu Rai in Sitaramdera gangwar