DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  जमशेदपुर: सुरक्षाबलों और पीएलएफआई के बीच हुई मुठभेड़, भागे उग्रवादी, दो बाइक और कारतूस बरामद

झारखंडजमशेदपुर: सुरक्षाबलों और पीएलएफआई के बीच हुई मुठभेड़, भागे उग्रवादी, दो बाइक और कारतूस बरामद

संवाददाता,चक्रधरपुर(जमशेदपुर)Published By: Sneha Baluni
Tue, 01 Jun 2021 08:18 AM
जमशेदपुर: सुरक्षाबलों और पीएलएफआई के बीच हुई मुठभेड़, भागे उग्रवादी, दो बाइक और कारतूस बरामद

पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव के जलमय क्षेत्र में रविवार देर रात पीएलएफआई उग्रवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद जंगल का फायदा उठाते हुए उग्रवादी फरार हो गये। सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने उग्रवादियों की दो बाइक और कारतूस बरामद किया है। 

एएसपी सह पोड़ाहाट एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने कहा कि खूंटी पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि जलमय, चतमा एवं आस पास के जंगल के पहाड़ी क्षेत्र में प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई का दस्ता मौजूद है। इसके बाद पश्चिमी सिंहभूम के एसपी ने खूंटी पुलिस के साथ मिल कर संयुक्त टीम का गठन किया। 

टीम जलमय के जंगल में आगे सर्च अभियान करने के लिए आगे बढ़ रही थी कि उग्रवादियों ने पहाड़ी की ओर से फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी उसका जवाब दिया। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं, पर उग्रवादी फरार हो गये। टीम सर्च अभियान से सोमवार देर शाम वापस लौटी। 

एसडीपीओ के मुताबिक, सर्च अभियान में बरामद का एके 47 के नौ और इंसास के तीन फायर खोखा बरामद हुआ है। सर्च अभियान में बंदगांव थाना प्रभारी सुबोध सिंह, मुरहू थाना प्रभारी बिक्रांत कुमार, सतीश कुमार, निर्भय कुमार, बिट्टू रजक, फिलीप कुजूर सहित सैट आठ के सशस्त्र बल एवं मुरहू थाने के पुलिस जवान शामिल थे। 

संबंधित खबरें