DA Image
12 अगस्त, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

जेएमएम बोली- मजदूर दिवस पर सीएम सोरेन ने दी घर वापसी की सौगात

jharkhand cm hemant soren jpg

झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने विश्व मजदूर दिवस के अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने देश के मजदूरों को खास कर जो प्रवासी मजदूर इस संकट काल में अपने गांव-टोले से दूर देश के कोने-कोने में भूखे-प्यासे रोजगार विहीन हो कर फंसे हैं, उन्हें घर वापसी का ऐतिहासिक सौगात दिया है। 

उन्होंने कहा कि दिशोम गुरु शिबू सोरेन की शिक्षा एवं संदेश पर चल कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड के एक-एक व्यक्ति के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को इस ऐतिहासिक दिन में सच कर दिखाया है। हमारा यह निश्चय है कि राज्य का कोई भी व्यक्ति न भूखा सोएगा न अशिक्षित रहेगा, न अस्वस्थ होगा और न ही रोजगार विहीन होगा। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि प्रवासी मजदूर भाई-बहन अब अपने ही राज्य में नियोजित किये जाएंगे। हमारे मेधावी बच्चे राज्य में ही गुणवत्ता पूर्ण पारंगत शिक्षा हासिल करेंगे और राज्य सरकार के उन्नत स्वास्थ कार्य योजना के तहत इसी राज्य में स्वास्थ्य लाभ करेंगे।

उन्होंने कहा राज्य झारखंड किसान और मजदूरों का राज्य है। मजदूर दिवस के अवसर पर झारखंड के मजदूर एवं किसान साथियों को पार्टी की ओर से बहुत-बहुत हार्दिक बधाई एवं उनके श्रम को सलाम पेश करते हुए मुख्यमंत्री के इस ऐतिहासिक तत्परता एवं प्रतिबद्धता को धन्यवाद देते हुए आम जनों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand Mukti Morcha Said CM Hemant Soren Give Special Gift On Labor Day As State People Are Returning Today