DA Image
17 सितम्बर, 2020|12:53|IST

अगली स्टोरी

झारखंड : विधायक विनोद सिंह, शशि भूषण और अंबा प्रसाद भी कोरोना संक्रमित

राज्य के तीन विधायक सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीनों की कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आई है। भाकपा माले के बगोदर से विधायक विनोद सिंह, भाजपा से पांकी विधायक डॉ. शशि भूषण मेहता और बड़कागांव की कांग्रेस से विधायक अंबा प्रसाद कोरोना संक्रमित हैं। 

भाकपा माले के राज्य सचिव जर्नादन प्रसाद ने बताया कि विधायक विनोद सिंह ने सोमवार को अपने गांवच खमरा में लगे कोविड-19 टेस्ट कैंप में जांच कराई। उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई। हालांकि उनकी सेहत ठीक है। उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं हो रही है। विधायक अंबा ने रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आयसोलेट कर लिया है। ट्वीटर पर उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है। कहा है कि आज सुबह कोरोना टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

वहीं विधायक शशि भूषण मेहता ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना संक्रमण का लक्षण दिखने पर उन्होंने जांच करवाई जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है। विधायकों ने अपील की है कि हाल के दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह अपना ध्यान रखें, होम कॉरन्टीन में रहें और अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें। विधायकों ने कोरोना से बचाव के सभी उपायों का पालन, घर में रहने और मास्क पहनने की सलाह दी है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand: MLAs Vinod Singh Shashi Bhushan and Amba Prasad also infected Corona