ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडमालम्बिका मर्डर केस का खुलासाः औरंगजेब मार रहा था चाकू, लूटने में व्यस्त था जाफर

मालम्बिका मर्डर केस का खुलासाः औरंगजेब मार रहा था चाकू, लूटने में व्यस्त था जाफर

झारखंड के रांची पुलिस ने अशोक नगर रोड नंबर चार की रहने वाली मालम्बिका देवी की पांच दिन पहले हुई हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में मो औरंगजेब और मो नौशाद शामिल है।

मालम्बिका मर्डर केस का खुलासाः औरंगजेब मार रहा था चाकू, लूटने में व्यस्त था जाफर
हिन्दुस्तान,रांचीThu, 24 Mar 2022 02:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के रांची पुलिस ने अशोक नगर रोड नंबर चार की रहने वाली मालम्बिका देवी की पांच दिन पहले हुई हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में मो औरंगजेब और मो नौशाद शामिल है। गिरफ्तार मो नौशाद अपराधियों को भागने में मदद की थी।

वहीं इस मामले में शामिल एक अपराधी मो जाफर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गिरफ्तार आरोपी औरंगजेब ने मालम्बिका देवी की हत्या की पूरी प्लानिंग पहले से ही तैयार कर ली थी।

पेंटर बनकर घर में दाखिल हुआ था जाफर

उसने बताया कि वह और उसका साथी मो जाफर शुक्रवार को दिन बारह बजे मालम्बिका देवी के घर में रंग रोगन का काम मांगने के बहाने दाखिल हुए। महिला ने उन्हें मिठायी और पानी दिया। पानी पीने के बाद वह मालम्बिका देवी पर चाकू से हमला शुरू कर दिया। इस दौरान अपराधी जाफर अलमीरा तोड़ने और सूटकेस खोलने में जुट गया। उसे मालूम था कि अलमीरा में नगदी और जेवरात हैं। इस बीच मालम्बिका देवी को वह लगातार चाकू से मारता रहा। करीब 15 बार महिला पर चाकू से वार किया। जब वह मर गयी और जाफर अलमीरा तोड़ने में सफल नहीं हुआ तब वह मालम्बिका का सोने का कंगन, कान का झुमका व तीन मोबाइल लूट लिया। इसके बाद उसी घर की बेसिन में उसने खून से सना चाकू को धोया। इसके बाद वह जाफर के साथ मौके से भाग निकले।

फोन पर अपराधियों ने महिला से की थी बात

अपराधी औरंगजेब ने पुलिस को बताया कि वह महिला के घर पर पहले भी रंग रोगन का काम कर चुका था। महिला को रंग रोगन का काम कराने के लिए किसी मजदूर की तलाश थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद वह फोन से महिला से संपर्क किया। महिला ने उसे शुक्रवार को बात करने के लिए बुलाया। इसके बाद वह अपराधी जाफर के साथ उसके घर गया था। बता दें कि पूर्व डीजीएम विजय कुमार सिन्हा की पत्नी मालम्बिका देवी की शुक्रवार को दिनदहाड़े घर में घुस कर दो अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पति के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी।