ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडचारा घोटालाः डोरंडा केस में सजा काट रहे लालू प्रसाद आज हो सकते हैं रिहा, कोर्ट से रिलीज ऑर्डर जारी

चारा घोटालाः डोरंडा केस में सजा काट रहे लालू प्रसाद आज हो सकते हैं रिहा, कोर्ट से रिलीज ऑर्डर जारी

लालू यादव के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने रांची सिविल कोर्ट में बेल बॉन्ड भर दिया है। कल बुधवार को हाईकोर्ट से लालू यादव की जमानत का आदेश सिविल कोर्ट भेज दिया गया था। उनके अधिवक्ता ने आज बेल बॉन्ड भरा।

चारा घोटालाः डोरंडा केस में सजा काट रहे लालू प्रसाद आज हो सकते हैं रिहा, कोर्ट से रिलीज ऑर्डर जारी
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,रांचीThu, 28 Apr 2022 02:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चर्चित चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव आज कभी भी रिहा होकर जेल से बाहर आ सकते हैं। चारा घोटाला के चर्चित डोरंडा ट्रेजरी घोटाला मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है। लालू यादव के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने रांची सिविल कोर्ट में बेल बॉन्ड भर दिया है। कल बुधवार को हाईकोर्ट से लालू यादव की जमानत का आदेश सिविल कोर्ट भेज दिया गया था। उसके बाद उनके अधिवक्ता ने आज बेल बॉन्ड भरा।

डोरंडा केस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई थी और 60 लाख का जुर्माना भी लगाया था। इस मामले में जमानत देते हुए कोर्ट ने उन्हें 10 लाख रुपए जुर्माना के तौर पर जमा करने का आदेश सुनाया था।जानकारी मिल रही है कि कोट से रिलीज ऑर्डर भी दिया जा चुका है।

रांची के बिरसा मुंडा जेल के लिए कोर्ट से लालू यादव को रिलीज करने का ऑर्डर भेजा जा चुका है। बता दें कि कैदी के रूप में लालू यादव फिलहाल इलाज के लिए भर्ती हैं। रिहाई के बाद वे कैदी नहीं रहेंगे।

epaper