DA Image
21 सितम्बर, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

विभिन्न राज्यों में फंसे मजदूरों के घर तक पहुंचेगी झारखंड सरकार की व्यवस्था : मुख्यमंत्री

jharkhand cm hemant soren

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार सुबह वीडियो संदेश जारी कर कर कहा है कि  केंद्र सरकार ने विभिन्न राज्यों में फंसे  लोगों को झारखंड में आने की अनुमति दे दी है।अब हमारा यह दायित्व बनता है फंसे लोगों को झारखंड वापस लेकर आयें। सरकार ने विभिन्न राज्यों में फंसे छात्र छात्राओं और मजदूरों के लिए कार्य योजना तैयार कर ली है और मजदूरों को लाने का कार्य अब अंतिम चरण पर है। झारखंड सरकार बाहर फंसे हुए झारखंड के लोगों को वापस लाने के लिए केंद्र सरकार से लगातार मांग कर रही थी। सरकार को अब फंसे लोगों को वापस लाने का अधिकार प्राप्त हो गया है। लोग घबराएं नहीं बहुत जल्द झारखंड की व्यवस्था फंसे लोगों के घरों तक पहुंचेगी और लोग सकुशल सुरक्षित वापस लाये जायेंगे। 

लॉकडाउन की कारण जो लोग जहां थे वहीं फंसे रह गए थे। लाखों की तादाद में झारखंडी श्रमिक भाई-बहन, छात्र-छात्राएं, मरीज़ तथा अन्य लोगों की सकुशल वापसी के लिए सरकार ने काम करना शुरू कर दिया है। आग्रह है धैर्य रखें, आपकी सरकार जल्द आप तक पहुंचेगी। स्वस्थ रहें। - हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री

मजदूर दिवस पर मुख्यमंत्री का संदेश : 

खटता हूं रोज , देश की बुनियाद रखता हूं रोज। मैं दृढ़ संकल्प हूं साथी, देश का अभिमान हूं साथी। मजदूर दिवस पर सभी श्रमिक भाईयों-बहनों को इस झारखंडी भाई-बेटे का जोहार। मुझे मालूम है लॉक डाउन में आपको कष्ट झेलने पड़े हैं, हम आपकी शीघ्र सकुशल वापसी और बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand government system to reach laborers trapped in various states Chief Minister Hemant Soren