अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड: तुपुदाना में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, चार गिरफ्तार  

Rape

तुपुदाना इलाके में रहने वाली दो नाबालिग बहनें गुरूवार की रात गैंग रेप की शिकार हुईं। पुलिस ने इस मामले में जॉन बांडो, सुजीत लिंडा समेत दो नाबालिगो को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पीड़िता स्कूली छात्राएं हैं। पुलिस का दावा है कि चारों आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया है।  पुलिस ने दोनों पीड़िताओं का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में 164 के तहत उनका बयान कराया। पुलिस  ने इस मामले में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

बड़ी बहन के साथ सड़क पर छोटी बहन के साथ घर में किया दुष्कर्म
बड़ी बहन ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि गुरुवार की शाम सात बजे चचेरी बहन ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया। बड़ी बहन उसके घर पहुंची तो बाइक पर सवार जॉन बांडो और एक नाबलिग भी पहुंचा। आरोपी दोनों बहन को बाइक पर बैठा कर तुपुदाना की ओर ले गए। तुपुदाना में दूसरी बाइक पर सुजीत लिंडा और एक नाबालिग भी पहुंचा। बड़ी बहन को जॉन बांडो और सुजीत लिंडा बाइक पर लेकर बैठ गए और छोटी बहन को दोनों नाबालिग अपनी बाइक पर बैठकार रिंग रोड की ओर लेकर चले गए। रिंग रोड के समीप रेलवे लाइन के पास दोनों आरोपी जॉन बांडो,सुजीत लिंडा ने बड़ी बहन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। रात 11 बजे सड़क के किनारे एक गाड़ी आकर रुकी तो दोनों आरोपी भाग निकले। बड़ी बहन घर पहुंची और घटना के बारे में घरवालों को जानकारी दी। छोटी बहन तब तक घर नहीं पहुंची थी। पुलिस को  सूचना देने के बाद छोटी बहन को दोनों नाबालिग आरोपियों के घर से बरामद किया गया। छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने घर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

दो आरोपियों को भेजा गया जेल, दो को बाल सुधार गृह
तुपुदाना पुलिस ने जॉन बांडो,और सुजीत लिंडा को जेल भेज दिया। दो अन्य आरोपी नाबालिग थे इस वजह से उन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया। पुलिस का कहना था कि आरोपियों को दोनों पीड़िता पहले से जानती थी। इस वजह से उनके साथ घूमने चली गई। आरोपियों ने इसी का फायदा उठाया और घटना को अंजाम दे दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand gangrap with two minor sisters in Tupudana four arrested