ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड: मेला देखने जा रही सातवीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग को ऐसे बनाया हवस का शिकार

झारखंड: मेला देखने जा रही सातवीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग को ऐसे बनाया हवस का शिकार

रांची के नरकोपी थाना क्षेत्र के मुड़हरा पहाड़ पर एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। यह वारदात रविवार को तब हुई, जब नाबालिग लड़की ने बाइक सवार अपराधियों से जतरा मेला जाने के...

झारखंड: मेला देखने जा रही सातवीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग को ऐसे बनाया हवस का शिकार
वरीय संवाददाता,रांचीTue, 19 Oct 2021 08:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रांची के नरकोपी थाना क्षेत्र के मुड़हरा पहाड़ पर एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। यह वारदात रविवार को तब हुई, जब नाबालिग लड़की ने बाइक सवार अपराधियों से जतरा मेला जाने के लिए लिफ्ट मांगा। बाइक सवार उसे लिफ्ट देने के बहाने एक पहाड़ पर ले गए। जहां पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। 

गैंगरेप के बाद पहाड़ से नीचे गिरा दिया

इस वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग लड़की को पहाड़ से नीचे धक्का दे दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बदहवास स्थिति में देख ग्रामीण की सूचना पर नरकोपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस नाबालिग को सदर अस्पताल ले गई, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स भेजा गया। नाबालिग लड़की लोहरदगा जिले की है और गांव के ही स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करती है। मामले को गंभीरता से लेते हुए नरकोपी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में शहादत हुसैन और चंद्र किशोर उरांव शामिल हैं। दोनों नवजुआ के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि मामले में नरकोपी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

रविवार को नाबालिग लड़की जतरा मेला घूमने जा ही थी। वह लोहरदगा से नजुआ स्टेशन उतरी और पैदल गांव में लगे जतरा मेला घूमने के लिए जाने लगी। उसी रास्ते से दोनों आरोपी भी बाइक से जतरा मेला देखने जा रहे थे। मुड़हरा पहाड़ के समीप जब नाबालिग पहुंची तो बाइक सवार उसे देखकर रुक गए। नाबालिग से पहले जान पहचान की। इसके बाद उसे बाइक पर जतरा मेला ले जाने के लिए लिफ्ट दिया। जैसे ही नाबालिग बाइक पर बैठी, आरोपी उसे पहाड़ की तरफ ले गए। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें