DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

झारखंड : सैलून में घुसकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां, दो की मौत

गोड्डा में कझिया पुल के पास सैलून में घुसकर अपराधियों ने बाल बनवा रहे युवक और सैलून संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीन अपराधी बमबाजी करते हुए फरार हो गए।

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी वाईएस रमेश और एसडपीओ एके सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तफ्तीश की। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बुधवार शाम करीब 4 बजे शहर के रौतारा मोहल्ला निवासी विनय पासवान (35) सैलून में बाल कटाने पहुंचे थे। इसी बीच बाइक से तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे। अपराधियों ने दाढ़ी बनवा रहे विनय पासवान की कनपटी पर सटाकर गोली दाग दी। गोली लगते ही वह कुर्सी से गिर पड़ा। इसके तुरंत बाद अपराधियों ने दूसरी गोली विनय के सीने पर दाग दी। घटना को देखकर दहशत में आए सैलून संचालक दिनेश ठाकुर ने भागने की कोशिश की तो अपराधियों ने उसपर भी गोली चला दी। यहां अस्पताल में सैलून संचालक की कमर में लगी गोली निकाली गई। गंभीर हालत में भागलपुर ले जाने के दौरान दिनेश की मौत हो गई। इधर, मृतक के पिता सुरेश पासवान ने  बेटे विनय की हत्या का आरोप कृष्णा सिंह पर लगाया है। पुलिस ने तीन को नामजद कर केस दर्ज कर लिया है।

ग्रामीणों ने खदेड़ा तो अपराधियों ने फेंके बम : ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा। गोलियों की आवाज सुन कझिया नदी के आसपास रहनेवाले लोग घरों से बाहर आ गए। सड़क के किनारे भी कुछ लोग जुट गए। घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को लोगों ने खदेड़ने की कोशिश की। तभी अपराधियों ने बम फेंककर दहशत फैलाते हुए पुल के नीचे नदी के रास्ते बाइक से भाग निकले।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jharkhand: Criminals showered bullets by entering saloon two killed