ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड: हिरणपुर में मवेशी व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट

झारखंड: हिरणपुर में मवेशी व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट

झारखंड के पाकुड़ जिले के हिरणपुर के आसनजोला गांव के समीप पश्चिम बंगाल के मवेशी व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए गए। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी मनुरुद्दीन शेख ने हिरणपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ...

झारखंड: हिरणपुर में मवेशी व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट
पाकुड़ हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Sep 2020 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के पाकुड़ जिले के हिरणपुर के आसनजोला गांव के समीप पश्चिम बंगाल के मवेशी व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए गए। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी मनुरुद्दीन शेख ने हिरणपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

मनुरुद्दीन शेख ने पुलिस को बताया है कि रविवार की सुबह करीब 6 बजे वह अपने भांजे हबीबुल शेख के साथ बाइक से हिरणपुर के लिए अपने घर गोडसा थाना मुरारई से निकले। इस दौरान रास्ते में धोडिहा महेशपुर के पास गोपालपुर हिरणपुर के एक व्यक्ति से उनकी मुलाकात हुई। उस व्यक्ति ने व्यापारी से पूछा कि कहां जा रहे हैं। इस पर व्यापारी ने उसे कहा कि महाजन के पास जा रहे हैं। 

इसके बाद व्यापारी हिरणपुर की ओर आगे बढ़े। इस दौरान हिरणपुर थाना क्षेत्र के आसनजोला के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार ने व्यापारी की बाइक को धक्का मार दिया, जिससे मनुरुद्दीन शेख और उनका भांजा नीचे गिर गया। धक्का मारने वाली बाइक पर सवार तीनों लोगों ने मनुरुद्दीन शेख के पास मौजूद डेढ़ लाख रुपए चाकू का भय दिखाकर छीन लिए और उसी रास्ते से पुनः भाग निकले। 

मनुरुद्दीन शेख ने कुल चार नामजद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस नामजद आरोपियों की छापेमारी के लिए कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी बृज मोहन राम ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें