Jharkhand CM Raghubar Das on 5 policemen shot dead in Saraikela - नक्सली हमले पर बोले CM रघुवर: पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सली हमले पर बोले CM रघुवर: पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरायकेला में शुक्रवार को हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और सरकार नक्सलियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई जारी रखेगी। सरायकेला खरसांवा में हुए नक्सली हमले में पांच जवानों के शहीद होने पर शोक संदेश जारी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में समस्त झारखंडवासी और सरकार शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है। 

उन्होंने कहा कि राज्य में अंतिम साँसें गिन रहे नक्सलवादियों ने बौखलाहट में इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से राज्य सरकार और सुरक्षाकर्मियों का मनोबल न टूटेगा और न ही विचलित होगा। सरकार कठोर कार्रवाई जारी रखेगी। उल्लेखनीय है कि झारखंड के सरायकेला खरसांवा जिले में तिरुलडीह थाना क्षेत्र में पश्चिम बंगाल की सीमा के निकट संदिग्ध माओवादियों ने शाम घात लगाकर हमला किया और गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों की गाड़ी पर चारों तरफ से गोलीबारी की। 

झारखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं प्रवक्ता मुरारीलाल मीणा ने बताया कि गश्त पर निकले पुलिस जवानों के दल को माओवादियों ने बंगाल की सीमा के निकट तिरुलडीह थाना क्षेत्र में जंगलों में चारों ओर से घेर लिया और अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे दो सहायक पुलिस निरीक्षकों और तीन सिपाहियों की मौत हो गयी। हमलावर जवानों के हथियार भी लूटकर अपने साथ ले गये।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand CM Raghubar Das on 5 policemen shot dead in Saraikela