ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड: सीएम हेमंत सोरेन का एलान, JMM बंगाल चुनाव में उतारेगा प्रत्याशी

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन का एलान, JMM बंगाल चुनाव में उतारेगा प्रत्याशी

मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि प.बंगाल चुनाव में झामुमो अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा। मुख्यमंत्री रविवार को प.बंगाल के सुविख्यात तीर्थस्थल तारापीठ रवाना होने से...

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन का एलान, JMM बंगाल चुनाव में उतारेगा प्रत्याशी
दुमका हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Dec 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि प.बंगाल चुनाव में झामुमो अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा। मुख्यमंत्री रविवार को प.बंगाल के सुविख्यात तीर्थस्थल तारापीठ रवाना होने से पहले अपने दुमका आवास पर पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व के चुनावों में झामुमो प.बंगाल में चुनाव लड़ते रहा है। आने वाले चुनाव में भी हमलोग बंगाल में प्रत्याशी देंगे।

बंगाल में झामुमो कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा और किस दल के साथ गठबंधन होगा,इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने बताया कि इसे पार्टी के नेता देख रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सीट और गठबंधन पर हमारे पार्टी के नेता बात करेंगे। बता दें कि झारखंड सरकार में मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता चंपई सोरन बंगाल चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटे हैं। झामुमो संगठन के कई नेता इन दिनों प.बंगाल के दौरा पर हैं। 

‘हमलोग बोलते नहीं,काम करके दिखाते हैं’
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी सरकार के एक साल पूरा होने पर कहा कि हमलोग बोलते नहीं,काम करके दिखाते हैं। मुख्यमंत्री रविवार को दुमका में अपने आवास पर पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का काम दिखेगा। समय के साथ हमलोग आगे बढ़ेंगे। 

सीएम ने सपरिवार तारापीठ मंदिर में की पूजा 
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को तारापीठ मंदिर में अपने पूरे परिवार के साथ मां तारा की पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन,पिता पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सांसद शिबू सोरेन,भाभी जामा की झामुमो विधायक सीता सोरेन के साथ ही सोरेन परिवार के छोटे-बड़े कई सदस्यों ने मां तारा की दरबार में मत्था टेका। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सपरिवार मां तारा की पूजा अर्चना कर राज्यवासियों के खुशहाली की कामना की।  

महिला आयोग के संज्ञान लेने की जानकारी नहीं: सीएम
मुंबई की महिला द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर लगाए गए आरोप पर राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा संज्ञान लेने के मामले में पूछे गए पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें