ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले-अफवाहों पर ना दें ध्यान

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले-अफवाहों पर ना दें ध्यान

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कोरोना वायरस का टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों के साथ हर वक्त खड़ी है। कोविड-19 का टीका सुरक्षित और असरदार है। उन्होंने टीका को लेकर...

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले-अफवाहों पर ना दें ध्यान
रांची लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Apr 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कोरोना वायरस का टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों के साथ हर वक्त खड़ी है। कोविड-19 का टीका सुरक्षित और असरदार है। उन्होंने टीका को लेकर भ्रांतियां, डर और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। 

कोरोना टीका लेने के बाद सीएम सोरेन ने सभी राज्य वासियों से टीकाकरण कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि आप सभी के प्रयास से इस कोरोना पर जल्द काबू पाया जायेगा।

सोरेन ने कहा कि कोविड-19 टीका लगाने को लेकर कई भ्रांतियां, डर और अफवाह भी सुनने को मिल रही है, लेकिन इस पर ध्यान नहीं देना है बल्कि राज्य और देश से कोरोना को हराने के लिए हमें डटकर मुकाबला करना है। इसके लिए सरकार के गाइडलाइन का भी पालन करना अनिवार्य है।

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए हेमंत सरकार ने आगामी 6 मई, 2021 तक राज्य में मिनी लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान दोपहर 2 बजे के बाद जरूरी वस्तुओं को छोड़ कई दुकानों के खोलने पर पाबंदी लगा दी गयी है। राज्य में पिछले 24 घंटे में राज्य में 8075 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। 4362 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। इस दौरान 149 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से राज्य में हुई है। वर्तमान में राज्य में 54,816 एक्टिव केस हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें