ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड में बड़ी साजिश नाकाम, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

झारखंड में बड़ी साजिश नाकाम, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

पुलिस सभी को थाने ले गई, जहां पूछताछ की जा रही है। पुलिस की छानबीन में पता चला कि क्वार्टर काफी समय से बंद है। क्वार्टर में रात को कुछ युवक आना-जाना करते थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।

झारखंड में बड़ी साजिश नाकाम, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा
Aditi Sharmaहिंदुस्तान,रांचीFri, 24 Nov 2023 11:18 AM
ऐप पर पढ़ें

परसूडीह के जमीन कारोबारी की हत्या करने जा रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।तीनों की गिरफ्तारी साकची थाना अंतर्गत राजेंद्र विद्यालय के पीछे क्वार्टर नंबर 57 ए से की गई। उनके पास से तीन हथियार बरामद किए गए हैं। एसएसपी किशोर कौशल को सूचना मिली थी, जिसके बाद दबिश दी गई। पुलिस ने उस मकान को घेर रखा था, जहां उनके छिपने की जानकारी थी। पूछताछ में पता चला कि तीनों कारोबारी को मारने के लिए आए थे और उस बंद पड़े क्वार्टर में पनाह लिए हुए थे।

पुलिस सभी को थाने ले गई, जहां पूछताछ की जा रही है। पुलिस की छानबीन में पता चला कि वह क्वार्टर काफी समय से बंद है। क्वार्टर में रात को कुछ युवक आना-जाना करते थे। कई बार आसपास के लोगों की बाइक से पेट्रोल भी चोरी होने की घटना सामने आई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त क्वार्टर में कुछ युवक किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से जुटे हैं। सू

चना पर पुलिस ने छापेमारी की और गिरफ्तार किया। उनसे साकची थाने में पूछताछ हो रही है। वे आपराधिक गिरोह के सदस्य हैं। उन्हें किसने जमीन कारोबारी की हत्या के लिए भेजा या लाया था, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें