Jharkhand Assembly Election JVM is ready for JDU alliance if it want - झारखंड विधानसभा चुनाव : ‘झाविमो चाहे तो जदयू गठबंधन को तैयार है’ DA Image
23 नवंबर, 2019|1:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड विधानसभा चुनाव : ‘झाविमो चाहे तो जदयू गठबंधन को तैयार है’

जनता दल यू (जदयू) विधानसभा चुनाव में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के साथ गठबंधन को तैयार है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने गुरुवार को प्रदेश कार्यकारिणी समिति की बैठक के बाद कहा कि एक तरफ संप्रदायवाद है और दूसरी तरफ भ्रष्टाचार। ऐसे में जनता को एक सशक्त विकल्प की दरकार है।
 उन्होंने कहा कि वे झाविमो सुप्रीमो का स्वागत करते हैं।  अगर बाबूलाल मरांडी चाहें तो जदयू उनके साथ गठबंधन कर तीसरा मोर्चा बनाने के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने झाविमो सुप्रीमो से इस पर किसी भी प्रकार की वार्ता से इनकार कर दिया। जदयू के प्रभारी रामसेवर्क ंसह ने कहा कि पार्टी चरणबद्ध तरीके से उम्मीदवार की घोषणा करेगी। पहले चरण के उम्मीदवारों की घोषणा अगले एक-दो दिनों में की जाएगी।


केजरीवाल की नीति अपनाएगा जदयू : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने संगठन के सवाल पर कहा कि जब दिल्ली में अर्रंवद केजरीवाल जीत सकते हैं, तब झारखंड में जदयू क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि राज्य में हमारा संगठन मजबूत हैं और हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।   उन्होंने बताया कि नई चुनाव कार्यकारिणी समिति की पहली बैठक थी। इसमें सभी जिला अध्यक्षों के साथ चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक में जदयू के उपाध्यक्ष कृष्णानन्द मिश्रा,  भगवान सिंह,  प्रवक्ता श्रवण कुमार, मुख्यालय प्रभारी संजय सहाय, सुबोध कुमार, अखिलेश राय  जिलाध्यक्ष और  कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand Assembly Election JVM is ready for JDU alliance if it want