ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड : 20 आरडीडीई, डीईओ व डीएसपी का तबादला और अतिरिक्त प्रभार

झारखंड : 20 आरडीडीई, डीईओ व डीएसपी का तबादला और अतिरिक्त प्रभार

झारखंड शिक्षा सेवा संवर्ग के 20 अधिकारियों का तबादला किया गया है। क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक, जिला शिक्षा पदाधिकारी और जिला शिक्षा अधीक्षकों का तबादला के साथ-साथ अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पलामू के...

झारखंड : 20 आरडीडीई, डीईओ व डीएसपी का तबादला और अतिरिक्त प्रभार
रांची । हिंदुस्तान ब्यूरोFri, 31 Jul 2020 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड शिक्षा सेवा संवर्ग के 20 अधिकारियों का तबादला किया गया है। क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक, जिला शिक्षा पदाधिकारी और जिला शिक्षा अधीक्षकों का तबादला के साथ-साथ अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पलामू के आरडीडीई अरविंद विजय विलुंग को दक्षिणी छोटानागपुर का आरडीडीई बनाया गया है। उन्हें रांची के जिला शिक्षा पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। वहीं, रांची के डीईओ मिथिलेश कुमार सिन्हा को उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल का आरडीडीई बनाया गया है।

 इनके अलावा संताल परगना के आरडीडीई राजकुमार प्रसाद सिंह को गोड्डा के डीईओ का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। कोडरमा के डीईओ शिव नारायण साह को पलामू का आरडीडीई, खूंटी की  डीईओ अरुणा नाथ को बुंडू ट्रेनिंग कॉलेज का प्राचार्य, लोहरदगा के डीईओ रतन कुमार महावर को प्राथमिक शिक्षा में उपनिदेशक, धनबाद की डीईओ अलका जायसवाल को कोडरमा की डीईओ, गोड्डा के डीईओ सच्चिदानंद द्विवेंदु को पूर्वी सिंहभूम का डीईओ, पूर्वी सिंहभूम के डीईओ शिवेंद्र कुमार को माध्यमिक शिक्षा में उपनिदेशक, दुमका की डीएसई मारिया गोरेती तिर्की को पलामू का डीएसई, माध्यमिक शिक्षा के उपनिदेशक अभय शंकर को जामताड़ा का डीईओ, गढ़वा के डीएसई अखिलेश कुमार चौधरी को लोहरदगा का डीएसई, माध्यमिक शिक्षा के उपनिदेशक बृजमोहन कुमार को जामताड़ा का डीएसई,  सरायकेला की डीएसई प्रबला खेस को धनबाद का डीईओ, गढ़वा के डीईओ राम प्रसाद मंडल को डीएसई का भी अतिरिक्त प्रभार, कोडरमा के डीएसई नवल किशोर को हजारीबाग का डीएसई, हजारीबाग के डीएसई महमूद आलम को सरायकेला का डीएसई, पलामू के डीएसई मसूदी टूडू को दुमका का डीएसई बनाया गया है। इनके अलावा गोविंदपुर प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य गोपाल कृष्ण झा को गुमला का डीएसई और अवर शिक्षा सेवा से झारखंड शिक्षा सेवा में प्रोन्नत कमलेश कुमार सिंह को सिमडेगा का डीएसई बनाया गया है। लोहरदगा के डीएसई को डीईओ का, पूर्वी सिंहभूम के डीईओ को सरायकेला के डीईओ का, कोडरमा की डीईओ को डीएसई का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें