ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडहजारीबाग के ज्वेलरी शॉप में लाखों की लूट, पिस्टल दिखा आभूषण लेकर भागे तीन नकाबपोश

हजारीबाग के ज्वेलरी शॉप में लाखों की लूट, पिस्टल दिखा आभूषण लेकर भागे तीन नकाबपोश

आभूषण दिखाने के दौरान अचानक युवकों ने पिस्तौल तान दी। फिर गोली मारने की धमकी देते हुए तिजोरी खुलवायी और जेवर लूटकर भाग गए। पूरी वारदात 20 मिनट में हो गई।

हजारीबाग के ज्वेलरी शॉप में लाखों की लूट, पिस्टल दिखा आभूषण लेकर भागे तीन नकाबपोश
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,हजारीबागTue, 30 Apr 2024 08:37 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के हजारीबाग के कोर्रा थाना क्षेत्र स्थित श्वेता ज्वेलर्स दुकान से रविवार की रात बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधी लाखों के गहने लूट फरार हो गए। जेवर दुकान मोंटफोर्ट स्कूल के निकट गली में है, जिसके मालिक अभय सोनी हैं। अभय सोनी के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

कोर्रा थाना प्रभारी शमशेर बहादुर ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। अपराधी कितनी कीमत के जेवर ले गए हैं, इसे लेकर दुकानदार से छह महीने तक की खरीदारी और बिक्री का ब्योरा मांगा गया है। प्राथमिकी में दुकानदार ने कहा है कि वे प्रतिदिन की तरह रविवार रात पौने नौ बजे दुकान में सामान समेटकर घर निकलने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच बाइक से तीन युवक आभूषण खरीदने उनकी दुकान में आए।

आभूषण दिखाने के दौरान अचानक युवकों ने पिस्तौल तान दी। फिर गोली मारने की धमकी देते हुए तिजोरी खुलवायी और जेवर लूटकर भाग गए। पूरी वारदात 20 मिनट में हो गई। फरार होने से पहले अपराधियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी।

घटना के बाद उन्होंने पुलिस को तत्काल जानकारी दी। स्वर्णकार संघ के पदाधिकारी घटनास्थल पर सोमवार को पहुंचे और पुलिस पर जमकर निशाना साधा। घटना के बाद एसडीपीओ कुमार शिवाशीष ने उक्त प्रतिष्ठान पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

यह भी जानिए: बाइक सवार को पीटकर ढाई लाख रुपए लूटे
सोनपुर जंगल के पास सोमवार को बिजली विभाग के ऑपरेटर विवेक कुमार को अपराधियों ने मारकर घायल कर दिया। इस दौरान उसके पास से बिल कलेक्शन के ढाई लाख रुपए छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में बिजली विभाग के एसडीओ हरिमोहन चौधरी ने बताया कि विवेक हर माह की तरह टंडवा से बिजली कनेक्शन कर चतरा ऑफिस आ रहा था। नवोदय विद्यालय के पीछे सोनपुर जंगल के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने पीछा करते आया और सोनपुरा जंगल के पास आते ही वह बाइक रुकवाकर मार पीटकर घायल कर दिया। साथ ही पैसे से भरा बैग छीनकर फरार हो गया।

वह बेहोश सड़क पर गिरा पड़ा था। आने-जाने वाले लोगों ने बेहोश पड़ा हालत में देखकर इसकी सूचना जानकारी लेकर विभाग को दिया। आनन-फानन में लोग उसे उठाकर चतरा हॉस्पिटल इलाज के लिए ले आए। वह बेहोशी की हालत में फिलहाल है। समाचार लिखे जाने तक वह पूरी तरह होश में नहीं आया है। इसकी सूचना चतरा पुलिस को भी दे दी गई है। सोनपुर जंगल के पास दो अपराधियों ने बाइक सवार को ओवर टेककर मारकर घायल किया था।