DA Image
14 जुलाई, 2020|3:48|IST

अगली स्टोरी

Jarkhand Coronavirus live update : सूबे में कोरोना के 22 नए मरीज मिले, झारखंड में कुल संक्रमित 330 हुए

                                                 22                                                                                                   330

झारखंड में शुक्रवार को 22 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने बताया कि 22 नए मरीजों में सर्वाधिक 8 हजारीबाग में मिले हैं। सात लोग गुमला में मिले हैं जबकि, रामगढ़ और पश्चिमी सिंहभूम में 3-3 मरीज मिले हैं।  हजारीबाग का एक मरीज जो रिम्स क में भर्ती था, उसमें भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 330 हो गया।

तीसरे नंबर पर पहुंचा हजारीबाग: शुक्रवार को मिले 8 नए मरीजों के साथ ही हजारीबाग में मरीजों की संख्या 41 पहुंच गई है। इसके साथ ही हजारीबाग राज्य में तीसरे स्थान पर आ गया है। 

कुल 112 पॉजिटिव के साथ रांची पहले नंबर है, जबकि 47 मरीजों के साथ गढ़वा का स्थान संक्रमण के मामले में राज्य में दूसरा है। इससे पहले गुरुवार को 18 और बुधवार को सर्वाधिक 42 मरीज मिले थे। तीसरे नंबर पर पहुंचा हजारीबागशुक्रवार को मिले 08 नए मरीजों के साथ ही हजारीबाग में मरीजों की संख्या बढ़कर 41 पहुंच गई है। 41 मरीजों के साथ ही हजारीबाग राज्य में तीसरे स्थान पर आ गया है। कुल 112 पॉजिटिव के साथ रांची पहले नंबर है, जबकि 47 मरीजों के साथ गढ़वा का स्थान संक्रमण के मामले में राज्य में दूसरा है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jarkhand Coronavirus live update: 22 new corona patients found in the state 330 total infected in Jharkhand