ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडढ़ंग से नहीं किया इलाज, ज्यादा पैसे ले लिए, डॉक्टर के अपहरण का प्रयास; 2 युवक गिरफ्तार

ढ़ंग से नहीं किया इलाज, ज्यादा पैसे ले लिए, डॉक्टर के अपहरण का प्रयास; 2 युवक गिरफ्तार

जमशेदपुर के गोलमुरी में मंगलवार रात 8 बजे ईएनटी सर्जन डॉ. बिमरजीत प्रधान के अपहरण का प्रयास किया गया। गिरफ्तार किए गए युवकों ने किडनैपिंग के पीछे अनोखी वजह बताई है।

ढ़ंग से नहीं किया इलाज, ज्यादा पैसे ले लिए, डॉक्टर के अपहरण का प्रयास; 2 युवक गिरफ्तार
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,जमशेदपुरWed, 03 Jan 2024 09:31 AM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर के गोलमुरी में मंगलवार रात 8 बजे ईएनटी सर्जन डॉ. बिमरजीत प्रधान के अपहरण का प्रयास किया गया। चिकित्सक के शोर मचाने पर पास में चल रहे सिख समाज के कार्यक्रम से दौड़ते हुए आए लोगों ने खदेड़कर दोनों अपहर्ताओं को पकड़ लिया। इनमें से एक के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवकों मे अशोक कुमार सिंह और रविशंकर सिंह है। अशोक बिहार के मोकामा में लूटकांड का आरोपी है जबकि रविशंकर परसूडीह से शराब के मामले में पूर्व में जेल भेजा गया था।

घर बारीडीह जाने के लिए निकले थे डॉक्टर

डॉ.प्रधान ने बताया कि वे क्लीनिक (गुलशन मेडिकल), जो गोलमुरी बाजार के निकट गोलचक्कर के पास है, वहां आए थे और मरीजों को देखने के बाद अपने घर बारीडीह विजया गार्डेन जाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे थे कि अचानक दो युवक आए और पहले उनसे कहा कि इस जगह पर गाड़ी क्यों खड़ी किये हो। साथ ही युवकों ने चेतावनी भी दी। डॉक्टर युवकों को बिना कुछ कहे अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ गए।

गाड़ी में बैठते ही तान दी पिस्तौल

डॉ. प्रधान जैसे ही अपनी गाड़ी के अंदर बैठे थे कि एक युवक पीछे का दरवाजा खोलकर बैठ गया और दूसरा युवक जो पिस्तौल लिए हुए था, वह उन्हें धक्का देकर गाड़ी के अंदर बैठाने लगा। उन्हें समझते देर नही लगी कि अपहरण किया जा रहा है। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुन दौड़े

शोर सुनकर लोग मदद के लिए दौड़े। उन्हें दौड़ते देखकर दोनों युवक कार से निकलकर भागने लगे। इसमें एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया गया, जिसके पास से देसी कट्टा मिला। दूसरा युवक भागकर थोड़ी ही दूर गया था कि तत्काल पहुंची पेट्रोलिंग गाड़ी ने पीछा करते हुए पकड़ लिया।

एसएसपी ने दोनों आरोपी युवकों से की पूछताछ

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी किशोर कौशल मौके पर पहुंचे और पकड़े गए युवक से पूछताछ की। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी का इलाज चिकित्सक ने ठीक से नहीं किया था और साथ ही उसके भतीजे से भी इलाज के अधिक पैसे ले लिए थे। इसलिए वह उन्हें समझाने के लिए आया था। एसएसपी ने बताया कि हो सकता है कि बचाव में उसने यह बात कही हो, लेकिन उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद ही असली वजह सामने आ पायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें