ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडजमशेदपुर में बेखौफ बदमाश, युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर; 4 गिरफ्तार

जमशेदपुर में बेखौफ बदमाश, युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर; 4 गिरफ्तार

जमशेदपुर बर्मामाइंस की ईस्ट प्लांट बस्ती में शुक्रवार दोपहर हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन को जेल भेज दिया गया। गोली से घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

जमशेदपुर में बेखौफ बदमाश, युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर; 4 गिरफ्तार
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,जमशेदपुरSun, 19 Nov 2023 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर की बर्मामाइंस की ईस्ट प्लांट बस्ती में शुक्रवार दोपहर हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन को जेल भेज दिया गया। उनका नाम सत्यनारायण गौड़, हरिकृष्ण गौड़, मोहित गौड़ है। एक अन्य ऋषिकेश गौड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इनलोगों के पास से बंदूक, तलवार व अन्य हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर, गोली से घायल परवेश कुमार की स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है।

शुक्रवार दो बजे तेज रफ्तार में बाइक चला रहे युवक का विरोध करने पर उसके पिता ने लोगों पर सात राउंड फायरिंग कर दी। इस घटना में दो युवकों को गोली लगी है, जिसमें एक की हालत गंभीर है। उसके सिर में गोली फंसी है। उसका टीएमएच की आईसीयू में इलाज चल रहा है। दूसरे युवक की अंगुली में गोली लगी है, जिसका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। जिस युवक की हालत गंभीर है, उसका नाम परवेश कुमार (22) है। गोली उसकी बायीं आंख के ऊपर लगी है। छर्रा सिर में फंसा है। उसे टीएमएच की आईसीयू रखा गया है। फायरिंग के बाद पुलिस ने एसएन गौड़, उसके बेटे व भतीजे सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एसएन गौड़ एक राजनीतिक दल का नेता है।

पुलिस का कहना है कि बस्ती में एसएन गौड़ का बेटा तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था। उसका नाम बादल है। उसकी बाइक से एक बच्चे को चोट लग गई। उसके बाद अपनी कार से भी उसने धक्का मारकर एक बाइक को गिरा दिया। इसके बाद ही घटना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें