ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडजमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक 50 वर्षीया महिला से रेप मामले के लिए गठित एसआईटी की टीम ने ररिवार सुबह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक थानाबदोश है और फुटपाथ पर सोता था। एसआईटी की टीम ने...

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम, जमशेदपुर।Sun, 15 Mar 2020 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक 50 वर्षीया महिला से रेप मामले के लिए गठित एसआईटी की टीम ने ररिवार सुबह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक थानाबदोश है और फुटपाथ पर सोता था। एसआईटी की टीम ने आरोपी को बर्मामाइंस से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक 50 वर्षीया महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में पीड़ित महिला ने साकची थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता महिला के पति की मौत हो चुकी है और वो सड़क पर रहकर अपना जीवन यापन करती है। तबीयत बिगड़ने पर वह 21 जनवरी को अस्पताल में भर्ती हुई थी। पांच मार्च को उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई।

6 मार्च को ही अस्पताल छोड़कर बिना किसी को सूचना दिए पीड़िता वहां से निकल गई। अस्पताल की नर्सों के अनुसार महिला अस्पताल के चौथे तल्ले में मेडिसिन वार्ड के बेड नंबर 64 में भर्ती थी। उसे मामूली बुखार और सर्दी-खांसी की शिकायत थी। कहा ये भी जा रहा है कि घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन ने पीड़िता को आनन फानन में अस्पताल से छुट्टी दे दी थी।

पीड़िता का 164 का बयान दर्ज
प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। बीते गुरुवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान भी हुआ। इस मामले में साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पीड़िता को खोजा गया और उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और वह सड़क पर ही अपना जीवन यापन करती है। उसका अपना कोई नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें