ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरांची में सेप्टिक टैंक में डूबने से मासूम की मौत

रांची में सेप्टिक टैंक में डूबने से मासूम की मौत

बरियातू थाना क्षेत्र की भरम टोली में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में डूबने से बुधवार को चार साल के मासूम आदित्य की मौत हो गई। वह हरि पब्लिक प्ले स्कूल में पढ़ता था। उसके पिता रंजीत तिवारी ट्रेवल...

रांची में सेप्टिक टैंक में डूबने से मासूम की मौत
रांची। वरीय संवाददाताThu, 19 Mar 2020 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बरियातू थाना क्षेत्र की भरम टोली में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में डूबने से बुधवार को चार साल के मासूम आदित्य की मौत हो गई। वह हरि पब्लिक प्ले स्कूल में पढ़ता था। उसके पिता रंजीत तिवारी ट्रेवल एजेंसी चलाते हैं।

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजन और ग्रामीणों ने निर्माणाधीन मकान पर हमला कर दिया। वहां पर काम कर रहे मजदूरों को मारपीट कर भगा दिया। ठेकेदार कुलदीप भूषण मिंज को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया। इधर, मामले में पिता रंजीत ने कुलदीप और मकान मालकिन पूनम तिर्की के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

आदित्य की मां सोनी का कहना है कि उसके बच्चे को साजिश के तहत मारा गया है। कई बार सेप्टिक टैंक ढंकने के लिए लोगों ने मकान मालिक और ठेकेदार से कहा था, मगर वे नहीं सुनते थे। विरोध करने पर ही उन्होंने बच्चे की हत्या की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें