DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पहलः कोविड वैक्सीन लेने वाले को कूपन, खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट
झारखंड

चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पहलः कोविड वैक्सीन लेने वाले को कूपन, खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

चाईबासा (जमशेदपुर)। संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Wed, 16 Jun 2021 09:19 PM
 चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पहलः कोविड वैक्सीन लेने वाले को कूपन, खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

पश्चिमी सिंहभूम में कोरोना टीकाकरण को रफ्तार देने के लिए प्रशासन और मीडिया के साथ अब व्यापारिक संगठन भी आगे आया है। बुधवार को चाईबासा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने उपायुक्त अनन्य मित्तल से मिलकर इस बारे में पहल की है। इसके तहत कोविड टीका लेने वाले को डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा चैंबर द्वारा जारी इस कूपन में वर्णित प्रतिष्ठान से सामान खरीदारी पर अतिरिक्त 5 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इस कूपन का लाभ ग्रोसरी, दवा, कपड़े व इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की खरीद पर मिलेगा। चैंबर का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष नितिन प्रकाश के नेतृत्व में उपायुक्त को 5100 डिस्काउंट कूपन सौंपे। इस दौरान उपायुक्त ने चैंबर की इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस पहल से वैक्सीनशन के कार्य को और गति मिलेगी। आने वाले भविष्य में समाज एवं राज्य के विकास कार्यों में भी चैंबर के सहयोग की अपेक्षा रहेगी।

चैम्बर के अध्यक्ष नितिन प्रकाश ने कहा कि लोगों का यह जान लेना चाहिए कि वैक्सीन आपको सुरक्षित रखता है। वैक्सीन सभी को लेना है। इस मौके पर उप विकास आयुक्त संदीप बक्शी, डीएफओ नीतीश तथा प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष बिनोद कुमार दाहिमा, मनोज कुमार अग्रवाल, सचिव संजय चौबे, कोषाध्यक्ष आदित्य सारडा, सयुंक्त सचिव  पिंटू अग्रवाल, पूर्व सचिव मधुसूदन अग्रवाल एवं कार्यक्रम सयोंजक दुर्गेश खत्री उपस्थित थे।

संबंधित खबरें