DA Image
16 जनवरी, 2021|8:09|IST

अगली स्टोरी

जमशेदपुर में सौतेले पिता ने पत्थर से कूचकर की मासूम की हत्या

एमजीएम थाना के मुखियाडांगा के देवघर गांव के पास सौतेले पिता ने पांच वर्षीय मासूम मो. शमीम की हत्या कर दी। चदड़ी पहाड़ पर सोमवार दोपहर बच्चे का शव मिला तो पहचान उलीडीह खनका निवासी के रूप में हुई।
पुलिस ने सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने पर खनका के कुछ लोगों से पहचान कराई। फोटो को  बच्चे की मां काजल को दिखाया गया तो उन्होंने बच्चे को पहचाना। उसने बच्चे की हत्या का आरोप पति मो. शमशेर पर लगाया। बस्ती के लोगों ने सोमवार रात बच्चे के पिता को उसके घर मानगो हयातनगर के पास से पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद उलीडीह पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि बच्चे के शव को शीतगृह में रखा गया है। मंगलवार को परिजनों से उसकी पहचान कराई जायेगी। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि बच्चे की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई है।
पिता को बेटे को मारने के सपने आते थे
आरोपी पिता ने बताया कि उसे नींद में सपने आते थे, जिसमें उसे उसके बेटे को मारने के लिए बताया जाता था। इसलिए उसने बेटे की हत्या कर दी। इस संबंध में बच्चे की मां ने बताया कि पति मो. शमशेर बेटे को सोमवार तड़के लेकर घर से निकला था। उसने उसे रोकने का प्रयास भी किया था। शाम में कुछ लोगों ने बच्चे की फोटो उन्हें दिखाई तो बेटे को पहचान। काजल ने आरोप लगाया कि उसके पति ने ही पुत्र की हत्या की है। उसके पहले पति से तलाक होने के बाद उसने चार साल पूर्व ही मो. शमशेर से प्रेम विवाह किया था। तीन माह पूर्व उसका पति उसे छोड़कर घर से चला गया था। कभी-कभी वह घर आता था। रविवार को भी वह मिलने आया था। काजल ने बताया कि पति ने उसके पुत्र की हत्या क्यों की, इसकी जानकारी उसे नहीं है। काजल ने पति पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Jamshedpur stepfather crushed stone to kill innocent