ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड ब्वॉयफ्रेंड ने युवती का जबरन कराया अबॉर्शन, मौत हुई तो घर के बाहर शव छोड़कर भागा

ब्वॉयफ्रेंड ने युवती का जबरन कराया अबॉर्शन, मौत हुई तो घर के बाहर शव छोड़कर भागा

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ संबंध बनाया। प्रेमिका गर्भवती हो गई। जब प्रेमी को पता चला तो उसने जबरन गर्भपात करवा दिया। असुरक्षित गर्भपात की वजह से युवती की मौत हो गई।

 ब्वॉयफ्रेंड ने युवती का जबरन कराया अबॉर्शन, मौत हुई तो घर के बाहर शव छोड़कर भागा
Suraj Thakurलाइव हिन्दुस्तान,गुमलाFri, 25 Nov 2022 11:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ संबंध बनाया। प्रेमिका गर्भवती हो गई। जब प्रेमी को पता चला तो उसने जबरन गर्भपात करवा दिया। असुरक्षित गर्भपात की वजह से युवती की मौत हो गई। मृतका के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। मामला गुमला जिला के सिसई थानाक्षेत्र अंतर्गत बरगांव करंजटोली का है। पुलिस ने कहा कि विधि-सम्मत कार्रवाई होगी। 

3 वर्षों से युवती और आरोपी के बीच था प्रेम-प्रसंग
पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी का प्रेम-प्रसंग बीते 3 वर्ष से दीपक साहू के साथ चल रहा था। दीपक कहता था कि शादी करेगा। हमें भी लगता था कि दोनों शादी कर लेंगे। पिता ने बताया कि बीते 19 नवंबर को दीपक घर करंजटोली स्थित घर आया और बेटी को घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। शाम को 6:00 बजे बेटी को घर पहुंचाकर चला गया। कुछ ही देर में बेटी की तबीयत बिगड़ने लगी। 

युवती के शव को घर के बाहर छोड़ भागा प्रेमी
पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ने बताया कि तबीयत बिगड़ने पर हमलोग चिंतित हो गए। बेटी से कारण पूछा तो बताया कि दीपक के साथ शारीरिक संबंध बनाने की वजह से वो गर्भवती थी। दीपक उसे घुमाने के बहाने गुमला ले गया और वहां मारपीट कर जबरन गर्भपात करा दिया। पिता का आरोप है कि 21 नवंबर को दीपक दोबारा घर आया और इलाज कराने की बात कहकर मेरी बेटी को ले गया। शाम तकरीबन 4:00 बजे एक वाहन में बेटी का शव लेकर आया और उसे घर के बाहर ही छोड़कर फरार हो गया।