ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडआपत्तिजनक हालत में दिखे पति और भाभी, मना करना पड़ा भारी; दरिंदगी की सारी हदें पार

आपत्तिजनक हालत में दिखे पति और भाभी, मना करना पड़ा भारी; दरिंदगी की सारी हदें पार

बार-बार अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख वह उन्हें ऐसा करने से मना करने लगी। उन दोनों को वह अवैध संबंध के बीच मुसीबत बनती दिखने लगी। दोनों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

आपत्तिजनक हालत में दिखे पति और भाभी, मना करना पड़ा भारी; दरिंदगी की सारी हदें पार
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,लातेहरTue, 28 May 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

एक शादीशुदा महिला ने अपने पति और भाभी को कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा। उसे पता चला कि दोनों के बीच पिछले दो सालों से अवैध संबंध है। उसने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने की पूरी कोशिश की। बार-बार अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख वह उन्हें ऐसा करने से मना करने लगी। उन दोनों को वह अवैध संबंध के बीच मुसीबत बनती दिखने लगी। दोनों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। महिला की हत्या कर उसे आत्महत्या बताने लगे। यह झारखंड के लातेहार जिले का मामला है।

पति और भाभी ने मार डाला
जानकारी के मुताबिक, लातेहर के छिपादोहर थाना क्षेत्र में 20 मार्च की रात एक शादीशुदा महिला की लाश मिली। इस केस में पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है। शुरुआत में यह बताया जा रहा था कि महिला ने आत्महत्या की है। लेकिन यह एक मर्डर केस निकला। पुलिस ने बताया कि महिला के पति और भाभी के बीच अवैध संबंध था। उसकी हत्या पति मनरूप कुमार सिंह और भाभी कलावती देवी उर्फ सुनैना देवी ने की है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपत्तिजनक हालत में दिखे पति और भाभी
गिरफ्तार पति और भाभी गुवा गांव के रहने वाला है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया हरे रंग का दुपट्टा भी बरामद किया गया है। इसकी जानकारी एसपी अंजनी अंजन ने दी। उन्होंने बताया कि देवर और भाभी के बीच पिछले दो सालों से अवैध संबंध था। मृतका ने दोनों को कई बार आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। वह इसका विरोध भी करती थी।

हत्या को बताया आत्महत्या
महिला के पति और भाभी ने अवैध संबंध में रोड़ा बन रही मुनिता देवी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके बाद दोनों में मिलकर मुनिता की हत्या कर दी। इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टा के सहारे फंदे में लटका दिया गया। यह 20 मार्च की घटना है। दोनों इसे आत्महत्या की शक्ल देना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने इस केस का खुलासा कर दिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी जानिए: डायन का आरोप लगा ईंट पत्थर से महिला की हत्या
हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमृत नगर करवे कला पंचायत में डायन का आरोप लगाकर 40 वर्षीय महिला बसंती देवी की ईंट-पत्थर से हत्या कर दी गई। घटना सोमवार को सुबह 11 बजे हुई। इस मामले में मृत महिला के पति चैतू राम ने अपने रिश्तेदारों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार की गईं महिलाएं अंजू देवी, रीता देवी और सावित्री देवी बसंती की गोतनी हैं। वहीं दो अन्य आरोपी बसंती के देवर हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। प्राथमिकी के अनुसार, बसंती देवी अपने घर में पूजा के लिए मिट्टी रख रही थी। इसी बात को लेकर परिजनों में विवाद शुरू हुआ। शुरुआत में बसंती से उसकी एक गोतनी के साथ विवाद हो रहा था। लेकिन थोड़ी देर के बाद इसमें उसकी दो और गोतनी और देवर भी शामिल हो गए।