ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडचुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, घूमाने के बहाने वॉलंटियर से किया रेप

चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, घूमाने के बहाने वॉलंटियर से किया रेप

झारखंड के खूंटी जिले में चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। नाबालिग पोलिंग बूथ पर वॉलंटियर का काम कर रही थी। आरोपी ने घूमाने के बहाने उसके साथ रेप किया।

चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, घूमाने के बहाने वॉलंटियर से किया रेप
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,तोरपाSat, 18 May 2024 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी में आए होमगार्ड के जवान ने गुरुवार की रात एक नाबालिग से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी अनंत नाग रनिया निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि होमगार्ड की जहां ड्यूटी लगी थी उसी बूथ पर नाबालिग वॉलंटियर का काम कर रही थी। ड्यूटी के दौरान होमगार्ड जवान ने नाबालिग से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। गुरुवार को फोन कर नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया और बाइक से उसे घुमाने खूंटी ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता शुक्रवार को माता-पिता के साथ तोरपा थाना पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

मांडर में जवान के खिलाफ यौन शोषण की प्राथमिकी

लोहरदगा जिले के रामपुर निवासी आर्मी जवान सिकंदर उरांव के खिलाफ मांडर पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। सिकंदर पर पिछले छह वर्ष से शादी के नाम पर झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप मांडर थाना क्षेत्र की युवती ने लगाया है। इस मामले में पीड़िता द्वारा थाने में दिए आवेदन के अनुसार 2018 में उसका परिचय सिकंदर से हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और आरोपी शादी के नाम पर उसका यौन शोषण करने लगा। बाद में पीड़िता को पता चला कि सिकंदर शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।

कर्रा में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को जेल

खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना में शामिल आरोपी सुलेमान मुंडा उर्फ लोंगा उर्फ रोहन मुंडा को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। 15 मई की रात नाबालिग अपनी दादी के साथ शादी समारोह में शामिल होने पदमपुर गांव आई थी। इस बीच रात में सुलेमान मुंडा लड़की को घूमाने के बहाने गांव से सटे जंगल की तरफ ले गया और जबरन दुष्कर्म किया था। नाबालिग द्वारा घटना की जानकारी परिजनों के देने के बाद कर्रा थाना में सुलेमान मुंडा के खिलाफ 16 मई को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।