DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  हजारीबाग एसपी की कार रामगढ़ में स्कूटी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे 
झारखंड

हजारीबाग एसपी की कार रामगढ़ में स्कूटी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे 

रांची रामगढ़। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 14 Jun 2021 08:58 PM
हजारीबाग एसपी की कार रामगढ़ में स्कूटी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे 

हजारीबाग एसपी कार्तिक एस की इनोवा कार जेएच02बीबी 2567 रांची जाने के क्रम में रामगढ़ फोरलेन पर एक स्कूटी को बचाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार इनोवा कार हजारीबाग से रांची की ओर जा रही थी। मुरामकला के पास क्रॉसिंग पर एक स्कूटी रोड क्रॉस कर रही था। स्कूटी सवार को एसपी की इनोवा कार के ड्राइवर ने नजदीक आने पर देखा, जिसकी वजह से स्कूटी को सीधी टक्कर से बचाने के चक्कर में इनोवा अनियंत्रित होकर स्कूटी को छूते हुए सामने से आ रही मिनी ट्रक से टकरा गई। 

इससे इनोवा के अगले भाग को काफी नुकसान पहुंचा, पर सेफ्टी एयर बैग खुल जाने से एसपी कार्तिक शेनबागम, उनके ड्राइवर और दो अन्य सुरक्षा गार्ड को हल्की चोट आई है। स्कूटी सवार भी अनियंत्रित होकर दूसरी ओर गिर गया, जिससे उसको और उसकी पत्नी को चोट आयी। हालांकि, वे भी बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया।

वहीं, एसपी कार्तिक एस को रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार इलाज के लिए रांची के मेडिका अस्पताल ले गए। मेडिका में उनकी सर्जरी करने वाले मैक्सिलोफिशियल सर्जन डॉ अनुज कुमार ने हिन्दुस्तान अखबार से बातचीत में बताया कि उनके चेहरे पर चोट आयी है। उनका निचले होंठ का कुछ भाग अंदर से चोटिल है, जिसके लिए उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

डॉ अनुज कुमार ने यह भी बताया कि वे खतरे से बाहर हैं और सिर में चोट नहीं लगी है। कार के शीशा का टुकरा टूटकर लगने से चेहरे और होंठ पर चोट आयी है, पर आंखें और सिर को नुकसान नहीं पहुंचा है। उनके हाथ में भी थोड़ी चोट आयी है, पर फ्रैक्चर नहीं है। बस थोड़ी-सी सूजन है, जो जल्द ठीक हो जाएगी।

संबंधित खबरें