DA Image
9 मार्च, 2021|6:53|IST

अगली स्टोरी

कोडरमा में चाल धंसने से आधा दर्जन लोग दबे, दो को बचाया गया 

कोडरमा जिला मुख्यालय से सटे फुलवरिया के जंगल में चाल धंसने से आधा दर्जन से अधिक लोग दब गए। इनमें से चार लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। हादसा गुरुवार की शाम को हुआ। हालांकि, अभी तक मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वैसे सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। 

बताया जाता है कि फुलवरिया से सटे मेहरिया के पास ढिबरा चुनने के दौरान गुरुवार देर शाम अचानक चाल धंस गई। इस हादसे में पुरनानगर के महेंद्र दास, चंदर दास, लखन दास, फुलवरिया की पार्वती देवी और डुमरियाटांड़ के राजेश सिंह घटवार, संजय सिंह घटवार तथा कुछ अन्य लोग उसमें दब गए। इनमें से राजेश सिंह घटवार और संजय सिंह घटवार को स्थानीय ग्रामीणों ने मलबे से बाहर निकाल लिया। दोनों की हालत गंभीर बताई जाई है। 

थाना प्रभारी द्वारिका राम ने कहा कि वे घटना की पुष्टि कराने में जुटे हुए हैं। उधर, सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए हैं। यही लोग मलबे में दबे लोगों और शवों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। उधर, इस संबंध में जब एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। वे तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो रहे हैं। 

बताया जाता है कि फुलवरिया के जंगल में अवैध रूप से ढिबरा चुनने और निकालने का काम लंबे अरसे से चल रहा है। ग्रामीणों के अनुसार किसी इस्लाम मियां का नाम इसमें सामने आया है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Half a dozen people buried in Koderma two rescued