DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

झारखंड में तीन मई के बाद लॉकडाउन-3 के लिए जारी होगा दिशानिर्देश- CM हेमंत सोरेन

cm hemant soren

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य में तीन मई तक लॉक डाउन की मौजूदा व्यवस्था बनी रहेगी। इसके बाद सरकार लॉकडाउन के तीसरे चरण के लिए नए सिरे से दिशा-निर्देश जारी करेगी। अगले दो दिन के दौरान गृह मंत्रालय की ओर से लॉकडाउन के तीसरे चरण के संदर्भ में दिए गए दिशा निर्देशों का अध्ययन किया जाएगा और राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति का आकलन करने के बाद नए दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे। 

यह बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हटिया रेलवे स्टेशन पर हैदराबाद से लौट रहे प्रवासी मजदूरों के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लेने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कही। मुख्यमंत्री ने स्टेशन की व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया और कहा कि यह पहला जत्था वापसी कर है। जो कमियां दिखेंगे उसका अध्ययन कर अगले जत्थे की वापसी के दौरान दूर कर ली जाएंगी। इस दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, रांची जिला उपायुक्त के साथ कई अधिकारी मौजूद रहे।

 

श्रेय रहने वाले अपने गले में माला डालकर घूमे
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह वक़्त प्रवासी मजदूरों की सुरक्षित और सकुशल वापसी में दिन-रात जुटे रहने का है। यह राजनीति का मौका नहीं है। प्रवासी लोगों की वापसी का श्रेय लेने वाले अपने गले में माला डाल कर घूमें, सरकार ऐसे लोगों का भी स्वागत करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Guidelines For Lockdown 3 To Be Issued After May 3 In Jharkhand Said CM Hemant Soren