अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: झारखंड में दो कपल्स ने शादी की तो सिर मुंडवा कर गांव से निकाला

शर्मनाक: झारखंड में दो प्रेमी जोड़ों का सिर मूंड़वा कर गांव से निकाला

झारखंड से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। चतरा के राजपुर थाना क्षेत्र के पांडेयडीह गांव में दो  प्रेमी जोड़ों का सिर मूंड़ कर उन्हें गांव से निकाल दिया गया। इससे पहले पंचायत में उन्हें पीटा भी गया। पंचायत ने अपने फरमान में कहा है कि अगर दोनों जोड़े गांव लौटते हैं तो उन्हें डेढ़-डेढ़ लाख रुपए जुर्माना देना होगा। इस आदेश के बाद दोनों प्रेमी युगल दर-दर भटकने को मजबूर हैं।

फोन कर बुलाया गांव -

पांडेयडीह गांव के मनोज ने चार महीने पहले प्रेम विवाह किया था। गांव के कुछ लोगों ने उसे फोन कर गांव बुलाया। उससे कहा कि पूरे गांव को खाना खिलाने के बाद उन्हें माफ कर दिया जाएगा। इसके बाद 21 अगस्त को मनोज अपनी प्रेमिका को लेकर गांव लौटा तो उसे पकड़ लिया गया। पंचायत बुलाकर प्रेमी जोड़े को पीटा गया और सिर मूंड़ कर गांव से निकाल दिया गया। इसके अगले दिन गांव का एक और युवक ढेला भुईयां अपनी प्रेमिका को लेकर पहुंचा तो उसकी भी पिटाई की गई और सिर मूंड़ कर गांव निकाला दे दिया गया।

एक दर्जन से ज्यादा आरोपी-

पीड़ित प्रेमी जोड़ों ने बताया कि गांववालों ने पुलिस को सूचना देने पर उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी है। दर-दर भटक रहे दोनों जोड़ों ने रतन भुईयां, मिकु भुईयां, बिनोद भुईयां, मित्तुल भुईयां, बाली भुईयां, धर्मेंद्र भुईयां, सुदन भुईयां, प्रसाद भुईयां और कारू भुईयां के अलावा नीतू देवी, तुलिया देवी, संगीता देवी, फुलमतिया देवी पर मारपीट कर सिर मूंड़ने का आरोप लगाया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gram panchayat forcefully shaving heads of couples