DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक के बाद एक कई फोन कॉल और फिर लड़की ने उठाया जीवन का 'आखिरी' कदम

crime

झारखंड के रांची मारवाड़ी कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की 24 वर्षीय छात्रा संगीता कुमारी ने सोमवार की रात बोकारो के गोड़ा बालीडीह स्थित आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक लड़की के पिता जगदंब लाल सिंह के बयान पर बालीडीह पुलिस ने मंगलवार को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में जरीडीह के प्रभात कुमार मिश्रा और प्रीति नामक युवती को आरोपी बनाया गया। 

बयान के अनुसार पीड़िता की बेटी रांची मारवाड़ी कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। दोनों आरोपियों की प्रताड़ना से तंग आकर वह बोकारो अपने घर में रह रही थी। आरोपी फोन कर लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। उनकी हरकत का छात्रा लगातार विरोध कर रही थी, परंतु लोक-लज्जा के कारण उसने किसी को बात नहीं बताई। 17 जून को भी आरोपी का फोन आया, जिससे वह काफी परेशान थी। रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह फंदे से लटकी पाई गई। 

यह भी पढ़ें: कनपटी पर गोली लगने से दसवीं के छात्र की मौत

बालीडीह थानेदार राजीव कुमार ने कहा कि बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मोबाइल का कॉल डिटेल्स पुलिस अनुसंधान का आधार होगा। कोर्ट के आदेश पर मृतका और आरोपियों के मोबाइल के कॉल डिटेल्स निकाले जाएंगे। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girl commits suicide in Jharkhand Ranchi