DA Image
3 जून, 2020|8:58|IST

अगली स्टोरी

गिरिडीह: ड्यूटी के लिए बाइक से जा रहे दो युवकों की मौत

निमियाघाट थाना क्षेत्र के हेठनगर सीतानाला के समीप जीटी रोड पर शनिवार अहले सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। दोनों एक ही गांव के थे। दोनों घर से ड्यूटी जाने के लिए बाइक से निकले थे। मृतकों में एक रेलवे में लोको पायलट था और एक आउटसोर्सिंग कंपनी के अधीन पोकलेन चालक था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है। 

बताया जाता है कि हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के धमना गौरियाकर्मा निवासी रामसेवक सिंह का पुत्र त्रिपुरारी सिंह और रवीन्द्र राणा का पुत्र रंजीत कुमार राणा बाइक से ड्यूटी करने गोमो और धनबाद जा रहे थे। त्रिपुरारी सिंह (28 वर्ष) गोमो में लोको पायलट के पद पर पदस्थापित था, जबकि रंजीत राणा (29 वर्ष) धनबाद में बीसीसीएल में एक आउटसोर्सिंग कंपनी के अधीन पोकलेन चालक था। 

सीतानाला के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना किसी ने निमियाघाट पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों का क्षत-विक्षत शव सड़क पर पड़ा था। शवों को पुलिस उठाकर थाना ले गई और फिर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। निमियाघाट थाना के एसआई विकेश मेहरा ने बताया कि मृतक के पास से मिले हजारीबाग की एक दुकान का रसीद पर अंकित मोबाइल नंबर पर पुलिस ने बात की। दुकान से मृतक के घरवालों को मोबाइल नंबर लेने के बाद पुलिस ने घटना की सूचना उनके परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन निमियाघाट थाना पहुंचे और शव को देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगे।

दो वर्ष पूर्व हुई थी त्रिपुरारी की शादी : रेल चालक त्रिपुरारी सिंह ने चार साल पहले रेलवे में ज्वाईन किया था। दो साल पहले  उसकी शादी हुई थी। उसकी एक साल की मासूम बेटी भी है। वहीं, रंजीत राणा ने चार साल पहले बाघमारा आउटसोर्सिंग में काम शुरू किया था। उसकी सात साल पहले शादी हुई थी। रंजीत की भी दो बेटियां हैं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Giridih: Two youths going off bike for duty died