ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडशादी में गया था परिवार, पीछे से हो गई एक लाख की चोरी, जेवर भी लेकर भागे

शादी में गया था परिवार, पीछे से हो गई एक लाख की चोरी, जेवर भी लेकर भागे

घटना के संबंध में रणवीर सिंह की बहन ने बताया कि ताऊ की बेटी की शादी में मंगलवार को टाटा गए थे। वापस आने के बाद देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है अलमारी में रखा सारा सामान गायब है।

शादी में गया था परिवार, पीछे से हो गई एक लाख की चोरी, जेवर भी लेकर भागे
Aditi Sharmaहिंदुस्तान,घाटशिलाFri, 01 Dec 2023 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

घाटशिला थाना क्षेत्र के पावड़ा गांव निवासी रणवीर सिंह के घर बुधवार की रात घर का ताला तोड़कर अलमारी के लॉकर में रखा सोने की जेवरात की चोरी हो गई। गुरुवार की दोपहर रणवीर सिंह अपनी मां एवं बहन के साथ शादी समारोह से वापस लौटने पर घटना की जानकारी हुई। तत्काल इसकी सूचना घाटशिला थाने को दी गई। सूचना मिलते ही एसआई गोविन्द कुमार दल बल के साथ रणवीर सिंह के घर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

घटना के संबंध में रणवीर सिंह की बहन ने बताया कि ताऊ की बेटी की शादी में मंगलवार को टाटा गए थे। वापस आने के बाद देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है अलमारी में रखा सारा सामान गायब है। चोर ने चार जोड़ी कान के झुमके, दो सोने के चैन, दो अंगूठी, चांदी का चाबी छल्ला एवं नगद 10 हजार रुपए की चोरी कर चोर फरार हो गया। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर किसी को चोरी के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने परिवार वालों को आश्वासन दिया कि मामले की छानबीन की जा रही है।पुलिस का प्रयास होगा कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें