DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गढ़वा: थाने के नाक के नीचे बन रही थी नकली शराब, कार्रवाई से हड़कंप

पुलिस ने रविवार को थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर चल रहे नकली शराब फैक्टरी का उद्भेदन किया है। छापेमारी में बड़ी मात्रा में नकली शराब, ब्रांडेड कंपनी का बोतल, रैपर, झारखंड सरकार का स्टिकर और शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई। वहीं मामले में शराब कारोबारी जितेंद्र कुमार उर्फ बड़कू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस की ओर से की जा रही छापामारी की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। शहर के तीन स्थानों पर छापेमारी कर अवैध रूप से नकली शराब बनाने की फैक्टरी का खुलासा हुआ। तीन घंटे तक चली छापेमारी में  पुलिस ने भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों का पैक नकली अंग्रेजी शराब, देशी शराब का पैक पाउच, स्प्रिट, शराब पैकिंग करने के मशीन, शराब बनाने के लिए उपयोग में आने वाले केमिकल्स, नशीले पदार्थ, अंग्रेजी शराब के स्टीकर व खाली बोतल, पाउच व डब्बा को बरामद किया गया है। 

एसडीपीओ नीरज कुमार ने महिला पुलिस व थाने की पुलिस के साथ सबसे पहले शहर में थाना के सामने की गली में शराब फैक्टरी में छापेमारी की। वहां से भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब की पैक बोतल और नकली देशी शराब का पाउच व अंग्रेजी शराब के स्टीकर व खाली बोतल, पाउच व डब्बा बरामद किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Garhwa: The fake liquor was created under the nose of the police station stirred by action