ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडगढ़वाः विस्थापितों ने सेल अधिकारियों पर किया हमला, दो घायल

गढ़वाः विस्थापितों ने सेल अधिकारियों पर किया हमला, दो घायल

विस्थापित संघर्ष समिति के संगठन मंत्री नंदलाल पाठक को सेल के प्रशासनिक भवन में कब्जे में रखने से गुस्साई भीड़ ने शुक्रवार दोपहर जमकर बवाल किया। विस्थापतों ने बाइक से लौट रहे सेल के बिजली अधिकारी...

गढ़वाः विस्थापितों ने सेल अधिकारियों पर किया हमला, दो घायल
भवनाथपुर (गढ़वा)। प्रतिनिधिFri, 22 Oct 2021 11:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विस्थापित संघर्ष समिति के संगठन मंत्री नंदलाल पाठक को सेल के प्रशासनिक भवन में कब्जे में रखने से गुस्साई भीड़ ने शुक्रवार दोपहर जमकर बवाल किया। विस्थापतों ने बाइक से लौट रहे सेल के बिजली अधिकारी राजीव रंजन और राजेश कुमार पर हमला किया और उन्हें पीटा। दोनों अधिकारी किसी तरह से जान बचाकर भागे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने फोर्स के साथ अधिकारी के आवास पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इससे पहले विस्थापितों ने सेल के प्रशासनिक भवन में भी घुसकर कार्यालय में जमकर हंगामा किया। टाउनशिप में हंगामे के बाद सेल के प्रभारी डीजीएम विजय कुमार राम के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

जानकारी के अनुसार सिंदूरिया पंचायत के रेलवे साइडिंग में नंदलाल पाठक की पुस्तैनी जमीन है। यह जमीन सेल के अधीन है। शुक्रवार को वह जमीन की जोत-कोड़ करा रहे थे। सेल के पर्सनल अधिकारी ने इस सूचना पर अपने कर्मचारी नंदू पांडेय व सीआईएसएफ के जवानों को भेजकर कार्य बंद करा दिया। विरोध करने पर नंदलाल पाठक को जवान पकड़कर सेल के प्रशासनिक भवन ले आए। इसकी सूचना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें