ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडधनबाद में टूरिस्ट वाहन ने ट्रक में मारी टक्कर, यूपी के दो यात्री समेत चार की मौत, 5 घायल

धनबाद में टूरिस्ट वाहन ने ट्रक में मारी टक्कर, यूपी के दो यात्री समेत चार की मौत, 5 घायल

झारखंड के धनबाद में जीटी रोड पर भीषण सड़क हादसे में टूरिस्ट वाहन में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसा धनबाद-राजगंज जीटी रोड में बुधवार रात एक बजे...

धनबाद में टूरिस्ट वाहन ने ट्रक में मारी टक्कर, यूपी के दो यात्री समेत चार की मौत, 5 घायल
धनबाद संवाददाताThu, 10 Dec 2020 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के धनबाद में जीटी रोड पर भीषण सड़क हादसे में टूरिस्ट वाहन में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसा धनबाद-राजगंज जीटी रोड में बुधवार रात एक बजे हुआ। 

जानकारी के मुताबिक टूरिस्ट वाहन ने आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टूरिस्ट वाहन में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों में 2 महिलाएं हैं। सभी पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं। सभी बनारस से अपने घर वापस लौट रहे थे। घायलों का इलाज धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (SNMMCH) में चल रहा है। 

मृतकों में दो उत्तर प्रदेश, एक झारखंड के पाकुड़ जिला और एक अन्य मृतक की अबतक पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलने के बाद राजगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भिजवाया।

 घटना के बाद लगभग तीन घण्टे तक जीटी रोड का दोनों लेन में पूरी तरह से जाम हो गया। स्थानीय पुलिस ने क्रेन के सहयोग से क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटायाbody। तब आवागमन शुरू हुआ। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें