DA Image
6 जून, 2020|12:52|IST

अगली स्टोरी

झारखंड में महिला का बाल काटा और अर्द्धनग्न कर घुमाने में पांच को भेजा जेल, 32 पर केस

बेरमो अनुमंडल स्थित तेनुघाट ओपी क्षेत्र के चांपी में शुक्रवार शाम बदचलन  का आरोप लगाकर एक महिला को अर्द्धनग्न कर गांव घुमाने के मामले में शनिवार को 32 आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। 

पुलिस ने घटना में शामिल पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बोकारो एसपी चंदन झा के मुताबिक घटना के वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। 

सुबह ही चांपी पहुंच गई पुलिस: शनिवार को पूर्वाह्न में मामला दर्ज करने के बाद तेनुघाट ओपी के अलावा गोमिया व पेटरवार थाना की पुलिस चांपी में जाकर जुट गई। पुरुष बल के साथ-साथ महिला बल भी थीं। बेरमो एएसपी अंजनी अंजनी की अगुवाई में जरीडीह सर्किल इंस्पेक्टर मोहम्मद रुस्तम, गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार, पेटरवार थाना प्रभारी विपीन कुमार व तेनुघाट ओपी प्रभारी विजय प्रसाद सिंह थे। बेरमो एएसपी अंजनी अंजन ने कहा कि 32 आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। छापामारी जारी रखते हुए अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

क्या हुआ था चांपी में उस शाम: चांपी के ग्रामीणों व एक पंचायत प्रतिनिधि से मिली जानकारी के अनुसार महिला पर बदचलन का आरोप लगाते हुए गांव की काफी महिलाओं ने इसमें महिला समिति भी थी, शुक्रवार शाम उसके घर जाकर जुटी। फिर लात-चप्पलों से मारपीट, बाल काटने, कालिख पोतने व रस्सी से पहले पेड़ पर फिर हाथ बांधकर गांव में जुलूस निकालते हुए अर्द्धनग्न कर घुमाया गया। पुरुष तमाशबीन रहे। इससे संबंधित वीडियो भी वायरल हुआ है। सूचना मिलने पर तेनुघाट ओपी पुलिस पहुंची पर स्थिति अनियंत्रित देख बेरमो एएसपी ने गोमिया से महिला बल को भी भेज खुद पहुंचे व महिला को बमुश्किल छुड़ाकर थाना ला सकी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five were sent to jail in Jharkhand for having their hair cut and twisted semi a case on 32