DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  झारखंड: गुमला में एक ही परिवार के 5 लोगों की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्या, मरने वालों में बच्चा भी शामिल

झारखंडझारखंड: गुमला में एक ही परिवार के 5 लोगों की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्या, मरने वालों में बच्चा भी शामिल

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गुमला Published By: Ajay Singh
Wed, 24 Feb 2021 11:09 AM
झारखंड: गुमला में एक ही परिवार के 5 लोगों की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्या, मरने वालों में बच्चा भी शामिल

झारखंड के गुमला के बुरुहातू आमटोली गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की कुल्‍हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतकों में निकुदीन तोपनो (60), जोस्पीना तोपनो (55), भीनसेंट तोपनो(35), शिववंती तोपनो(30), भालवीन तोपनो (5 ) शामिल है। यह घटना देर रात की बताई जा रही है। बुधवार सुबह लोगों ने खून से लथपथ शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में इस हत्‍या के पीछे किसी आपसी विवाद का अंदेशा लग रहा है। 

गांववाले फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि वारदात के बाद काले रंग की एक बाइक से कुछ लोगों को जाते देखा गया है। उनके बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गुमला के एसपी जनार्दन भी फोर्स के साथ पहुंचे। डॉग स्‍क्‍वायड की टीम भी मौके पर बुलाई गई। पुलिस, हत्‍यारों के भागने की दिशा के आधार पर सुराग लगाने की कोशिश में है। पांच लोगों में से भींनसेंट, शिववंती और भालवीन की हत्‍या एक कमरे में जबकि निकुदीन तोपनो को घर के आंगन में मारा गया। वहीं जोस्‍पीना तोपनो की उसके बेड पर निर्ममता से हत्‍या की गई। 

पांचों शव अलग-अलग स्‍थानों पर पड़े मिले। पुलिस को अंदेशा है कि घटना को मंगलवार रात में अंजाम दिया गया। पुलिस ने दावा किया कि बहुत जल्‍द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। अपराधी जल्‍द से जल्‍द पकड़े जाएंगे। 

वारदात से गांव में दहशत

प्रथम दृष्टया यह आपसी विवाद का मामला लगता है। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर कामडारा थाना पुलिस के जवान बुधवार को दिन के करीब 10 बजे घटना स्थल पहुंचे। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल मौके पर मौजूद ग्रामीण इस सनसनीखेज वारदात के बारे के कुछ भी बताने से बच रहे हैं।
 

संबंधित खबरें