ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड1 लाख के जुर्माने के डर से चालक ने थानेदार पर ऑटो चढ़ाया, टूट गई रीढ़ की हड्डी

1 लाख के जुर्माने के डर से चालक ने थानेदार पर ऑटो चढ़ाया, टूट गई रीढ़ की हड्डी

मेन रोड में गुरुवार को जुर्माने के डर से एक चालक ने चुटिया थाने के ट्रैफिक थानेदार जॉन मुर्मू पर ऑटो चढ़ा दिया और फरार हो गया। इस घटना में मुर्मू को गंभीर चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी तीन जगह टूट गयी...

1 लाख के जुर्माने के डर से चालक ने थानेदार पर ऑटो चढ़ाया, टूट गई रीढ़ की हड्डी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 06 Sep 2019 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मेन रोड में गुरुवार को जुर्माने के डर से एक चालक ने चुटिया थाने के ट्रैफिक थानेदार जॉन मुर्मू पर ऑटो चढ़ा दिया और फरार हो गया। इस घटना में मुर्मू को गंभीर चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी तीन जगह टूट गयी है। उन्हें राज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर ट्रैफिक एसपी, कोतवाली डीएसपी और हिंदपीढ़ी थानेदार अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया कि थानेदार ओवरब्रिज के समीप वाहनों की जांच कर रहे थे। एक ऑटो चालक रास्ते से यात्रियों को बैठाते हुए काफी तेज गति से आ रहा था। इस बीच पुलिस के जवान ने उसे रुकने का इशारा किया। इसके बाद वह ऑटो और तेजी से भगाने लगा। इसी क्रम में वह थानेदार के सामने चला गया और गाड़ी रोकने की जगह थानेदार पर ही ऑटो को चढ़ा दिया। मौके पर मौजूद जवानों ने ऑटो चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला।

एक लाख जुर्माने की बात से चालकों में दहशत

ट्रैफिक पुलिस ऑटो चालकों से एक लाख रुपए जुर्माना वसूलने की तैयारी कर रही है। इसे लेकर पूरे शहर के ऑटो चालकों में दहशत है। एसपी ने एक प्रस्ताव तैयार किया है कि ऑटो चालक स्टैंड की जगह सड़कों पर सवारी उठाते पकड़े गए तो उनसे एक लाख जुर्माना वसूला जाएगा। पुलिस इस घटना के बाद आशंका जता रही है कि जुर्माना की राशि से बचने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका।

अफसरों ने नियम तोड़ा तो देना होगा दोगुना जुर्माना ट्रैफिक नियमों का पालन कराने वाले सरकारी अफसर इसका उल्लंघन करते पकड़े गए तो उनसे दोगुना जुर्माना वसूला जाएगा। मोटर वाहन (संशोधन) अधिनियम 2019 की धारा 210 (बी) में इसका प्रावधान किया गया है। ब्योरा

आरोपी को दबोचने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस हिंदपीढ़ी पुलिस घटना के बाद मेन रोड में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। फुटेज के आधार पर ऑटो चालक की पहचान का प्रयास जा रहा है और उसे पकड़ने को कोशिश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि चालक की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें